- अयोध्या मामले पर फैसले को लेकर कर रहे थे आपत्तिजनक बातें

- गुप्त सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची, दी सख्त हिदायत

आगरा। अयोध्या मामले पर फैसला आने के बाद पुलिस और खुफिया विभाग छोटी-छोटी सूचना और गतिविधियों पर नजर रखे हैं। रविवार को आपस में आपत्तिजनक बात करने पर खुफिया विभाग को इसकी भनक लग गई। इनपुट के बाद पुलिस ने सभी के घरों पर दस्तक दी। सभी को सख्त हिदायत दी गई है।

आपत्तिजनक बातें कर रहे थे

शहर में मंटोला और नाई की मंडी पर पुलिस प्रशासन की खास नजर है। शनिवार को पांच लोग आपस में फैसले को लेकर कुछ बात कर रहे थे। ये बातें आपत्तिजनक थीं। तभी खुफिया विभाग को जानकारी मिली कि वे कुछ ऐसा करने वाले हैं, जिससे सद्भाव कम होगा। खुफिया विभाग ने इसकी रिपोर्ट पुलिस को दे दी। आपस में बात कर रहे पांच लोगों के नाम भी दिए। इसके बाद सीओ छत्ता उदयराज सिंह ने फोर्स साथ लेकर सभी के घर दस्तक दी। उनसे पूछताछ की। पुलिस ने उन्हें सख्त हिदायत दी कि अगर शांतिभंग करने के लिए कुछ किया तो उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सीओ छत्ता उदयराज सिंह ने बताया कि इनपुट मिलने के बाद मंटोला के पांच लोगों से पूछताछ की गई थी।

युवक ने डाला बवाल का मैसेज

अयोध्या फैसला आने के बाद छत्ता क्षेत्र के एक युवक ने व्हाट्सएप पर मैसेज डाल दिया। इसमें एक मुहल्ले में बड़ा बवाल होने की फर्जी जानकारी लिखी थी। थोड़ी देर में ही उसने यह डिलीट कर दिया। अब उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए पुलिस मैसेज का स्क्रीन शॉर्ट तलाश रही है।