न्यू ईयर पार्टी पर रहेगी पुलिस के खुफिया तंत्र की नजर, पार्टी की आड़ में किसी ने भी की गलत गतिविधि तो होगी कड़ी कार्रवाई

ट्रैफिक पुलिस ब्रीथ एनालाइजर से करेगी शहरभर में चेकिंग, स्टंटबाजो को गिरफ्तार कर दर्ज किया जाएगा मुकदमा

Meerut। न्यू ईयर पार्टी को लेकर पुलिस ने अभी से अपनी प्लानिंग शुरू कर दी है। अधिकारियों के स्पष्ट आदेश हैं कि यदि न्यू ईयर पार्टी की आड़ में किसी ने भी विदेशी ग‌र्ल्स के डांस या किसी गलक गतिविधि को अंजाम देने की कोशिश की तो गंभीर धाराओं में मुकदमा कायम कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं कुछ होटल्स ने न्यू ईयर पर पार्टी करने के लिए एडीएम सिटी ऑफिस में आवेदन किया है। एसपी सिटी के मुताबित इस बार शहर में भारी पुलिस बल तैनात रहेगी। स्टंटबाजी पर पूरी तरह से रोक लगाने के आदेश दिए गए है। ट्रैफिक पुलिस भी चेकिंग अभियान चलाकर चालान की कार्रवाई करेगी।

लगाई गई है खुफिया टीम

इसे बाबत खुफिया तंत्र को काम पर लगाया गया है। साथ ही पुलिस को दिशा-निर्देश दिए गए हैं कि जिन होटलों को परमिशन दी जा रही है, वहां देख लें कि उनके आयोजन में डांस प्रोग्राम के लिए कोई विदेशी गर्ल तो नहीं आ रही है। हालांकि शहर के आठ प्रतिष्ठित होटलों ने एडीएम सिटी के यहां न्यू ईयर पार्टी को लेकर आवेदन किया है। इसी के साथ-साथ एडीएम सिटी ने फाइल को मनोरंजन विभाग को भेज दिया है।

होगा ब्रीथ एनालाइजर टेस्ट

शराब पीकर वाहन चलाने वालो के खिलाफ ट्रैफिक पुलिस भी मोर्चा संभालेगी। शहर के हर चौराहे पर ब्रीथ एनालाइजर से लोगों की चेकिंग की जाएगी।

स्टंटबाज पहुंचेंगे हवालात

न्यू ईयर पर स्टंटबाजी करने वालो के खिलाफ भी इस बार पुलिस सख्त एक्शन के मूड में हैं। स्टंटबाजों गिरफ्तार कर हवालात में बंद करने के साथ ही उन पर मुकदमा कायम कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

नए साल में उन्हीं होटलों में पार्टी होने दी जाएगी, जिन्होंने लाइसेंस लिया है। यदि होटल मालिकों ने कोई अश्लील काम और गलत गतिविधि कराई तो मुकदमा कायम कर सख्त कार्रवाई की जाएगी। जो भी स्टंटबाजी के माध्यम से माहौल खराब करने की कोशिश करेगा उससे सख्ती से पेश आया जाएगा।

डॉ। अखिलेश नारायण सिंह, एसपी सिटी, मेरठ