- हत्या में प्रयोग की गई पिस्टल की बरामदगी करना शेष

- एक कातिल को सलाखों के पीछे भेज चुकी है पुलिस

- दूसरे कातिल ने कोर्ट में कर दिया था सरेंडर

- पुलिस रिमांड पर कातिलों से पूछताछ करने के बाद करेगी चार्जशीट तैयार

Meerut: होली के मौके पर फूलबाग कालोनी में बसपा कार्यालय के पास व्यापारी के बेटे जयविंद्र की हत्या के मामले में सभी आरोपी जेल जा चुके हैं। अब पुलिस कातिलों का रिमांड लेकर हत्या में प्रयोग की गई पिस्टल बरामद करेगी। बदमाशों से पूछताछ के बाद पुलिस चार्जशीट तैयार बदमाशों पर सख्ती के साथ कानूनी शिकंजा भी कसेगी। जल्द ही पुलिस कोर्ट में रिमांड की अर्जी डालेगी।

क्या था मामला

नेहरु नगर में रहने वाले दूध व्यापारी विजय पाल के बेटे जयविंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। लहुलूहान जयविंद्र को लोकप्रिय हॉस्पिटल भी ले जाया गया था, जहां डॉक्टर्स ने जयविंद्र को मृत घोषित कर दिया था। जिसके बाद परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा भी खड़ा कर दिया था। पीडि़त की तहरीर पर नौचंदी पुलिस ने फूलबाग कालोनी के रहने वाले आकाश वाल्मीकि, नीरज, गौरव अग्रवाल के खिलाफ मुकदमा कायम कर लिया था। पुलिस ने इस मामले में चौबीस घंटे के अन्दर ही आकाश को क्लीन चिट दे दी थी। बाद में नीरज को भी पुलिस ने इस मामले से निकाल दिया था।

रिमांड के बाद चार्जशीट

पुलिस ने गौरव अग्रवाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि गौरव पुरी ने गुरुवार को कोर्ट में सरेंडर कर दिया था। जहां से कोर्ट ने गौरव पुरी को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया था। गौरव अग्रवाल और गौरव पुरी ने मिलकर जयविंद्र की हत्या कर दी थी। पुलिस अब इस मामले में कातिलों का रिमांड लेगी, जिसके बाद हत्या में प्रयोग की गई पिस्टल बरामद करेगी, इतना ही नहीं मजबूत लिखा पढ़ी करने के लिए पुलिस बदमाशों से सख्ती से पूछताछ करेगी, जिसके बाद कोर्ट में चार्जशीट पेश करेगी। ताकि बदमाशों के खिलाफ ढंग से कानूनी शिकंजा कस सके और पीडि़त परिवार को न्याय मिल सके। इंस्पेक्टर नौचंदी हरशरण शर्मा का कहना है कि रिमांड पर लेकर पिस्टल बरामद करना मकसद है। पूछताछ के बाद चार्जशीट तैयार कर कोर्ट में भेजी जाएगी।