- पुलिस ने युवकों को लिया हिरासत में

- किशोरी का सिविल लाइन पुलिस ने कराया मेडिकल

- दसवीं की छात्रा हुई थी शनिवार दोपहर को लापता

- पिता ने दर्ज कराई थी सिविल लाइन थाने में गुमशुदगी

Meerut: मोहनपुरी की जिस किशोरी की लापता होने की आशंका जताई जा रही थी, उस किशोरी को उसके पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने अपहरण कर लिया था। सिविल लाइन पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर किशोरी को बरामद कर लिया है। पुलिस ने मेडिकल कराने के बाद परिजनों को किशोरी को सौंप दिया है। वहीं आरोपियों को हिरासत में लिया हुआ है।

क्या है मामला

मोहनपुरी की रहने वाली दसवीं क्लास की स्टूडेंट टयूशन पढ़ने के लिए अपने कोचिंग में गई थी। पहले तो परिजनों ने काफी तलाश की, लेकिन नहीं मिली। रात को सिविल लाइन थाने में गुमशुदगी की तहरीर दी गई। पुलिस के एक्शन लेते हुए रविवार सुबह किशोरी को बरामद कर लिया है। किशोरी को उसी के पड़ोस में रहने वाले दो आरोपी लेकर फरार हो गए थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी किशोरी को देहरादून ले जाने की तैयारी में थे, जिनको रेलवे रोड से गिरफ्तार कर लिया गया है।

रेप की आशंका

पुलिस को रेप की आंशका है, जिसके चलते किशोरी का मेडिकल कराया गया है। आज सिविल लाइन पुलिस किशोरी के कोर्ट में क्म्ब् के बयान दर्ज कराएगी। सिविल लाइन पुलिस का कहना है कि यदि किशोरी आरोपियों के खिलाफ बयान देगी तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। वहीं पुलिस को अभी मेडिकल रिपोर्ट का भी इंतजार है। पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ भी की।

शनिवार को दसवीं क्लास में पढ़ने वाली स्टूडेंट लापता हो गई थी, परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। हमने अपनी कार्रवाई शुरू की तो पता चला कि पड़ोस में रहने वाले दो युवक उसको अपने साथ ले गए थे। किशोरी का मेडिकल करा लिया गया है, रिपोर्ट का इंतजार है। आज क्म्ब् के बयान होंगे, यदि आरोपियों के खिलाफ किशोरी बयान देगी तो सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आलोक कुमार सिंह

इंसपेक्टर

सिविल लाइन

मेरठ