अपहरण करके युवक ने किया था कमरे में बंद

सूचना पर पहुंचे पीआरवी कर्मचारियों किया बरामद

GORAKHPUR: गुलरिहा एरिया के हरसेवकपुर नंबर दो गांव की किशोरी का अपहरण कर युवक ने बंधक बना लिया था। परिजनों की सूचना पर पुलिस रिस्पांस व्हीकल ने किशोरी को छुड़ा लिया। अपहृत किशोरी के मिले पर परिजनों ने राहत की सांस ली। एसओ गुलरिहा अनिल उपाध्याय ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

तीन दिन से तलाश रही थी मां

हरसेवकपुर नंबर दो, छोटकी जमुनहिया गांव की एक किशोरी तीन दिन पूर्व लापता हो गई। किशोरी की मां ने गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। इस दौरान पता चला कि एक युवक ने उसका अपहरण कर बंधक बना लिया है। किशोरी की मां उनके घर पहुंची तो युवक और उसके घरवालों ने किसी किशोरी के घर में होने से इनकार दिया। थक हारकर किशोरी की मां ने रविवार को पुलिस को सूचना दी। सौ नंबर पर बताया कि बेटी का अपहरण कर युवक ने बंधक बना लिया है।

कमरे में मिली किशोरी, कार्रवाई

किशोरी का अपहरण कर बंधक बनाने की सूचना पर पीआरवी एक्टिव हो गई। पीआरवी के प्रभारी रामफेर चौरसिया, रामसोच और ड्राइवर ज्ञानेश्वर त्रिपाठी आरोपी के घर पहुंचे। कमरे में बंधक बनाकर रखी गई किशोरी को बरामद कर लिया। आरोपी ने उसे कमरे में रखकर बाहर से ताला बंद कर दिया था। किशोरी और युवक को लेकर पुलिस थाने पहुंची। युवक ने पुलिस को बताया कि वह किशोरी से प्रेम करता है। इसलिए उसकी रजामंदी से अपने घर में रखा था। परिजनों की सूचना पर गुलरिहा पुलिस जांच में जुटी है।

वर्जन

इस मामले में जांच पड़ताल की जा रही है। किशोरी के परिजनों की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

अनिल उपाध्याय, एसओ गुलरिहा