आगरा। स्पा सेंटर संचालक के वसूली के मामले में एसएसपी ने इंस्पेक्टर को लाइन हाजिर कर दिया लेकिन यह मामला यहीं खत्म नहीं हो जाता। बात तो पूरी पुलिस टीम की है, जिसके हाथ में यह पूरा मामला था। अब जब मामला खुल गया है तो पुलिस एक दूसरे की खींचने में लगी हुई है। इस मामले में सेक्स रैकेट संचालिका रोशनी(काल्पनिक नाम) के बयान के बाद वसूली की प्लानिंग की गई थी।

दागदार टीम पर रहेगी निगाह

सेक्स रैकेट में फंसाने वाली पुलिस टीम में शामिल पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई तय है। रोशनी पूर्व में दो बार पकड़ी जा चुकी है। उसके बयान के आधार पर पुलिस टीम ने स्पा सेंटर संचालक से वसूली की तैयारी की थी। लेकिन मामला खुल गया तो पूरी पुलिस टीम दागी हो गई। अब इस मामले में एक दूसरे पर निशाना साधा जा रहा है।

महकमा बचा, नपेगी टीम

एसएसपी राजेश मोदक ने वसूली वाले मामले में गंभीरता दिखाते हुए पूरा पैसा वापस करा दिया। एसएसपी के इस निर्णय से पूरे महकमे पर दाग लगने से बचा, लेकिन दागी पुलिस टीम के सदस्य के लिए कोई राहत नहीं है। सूत्रों की मानें तो जांच रिपोर्ट ऊपर तक गई है। रिपोर्ट के बाद कार्रवाई होना तो तय है। सूत्रों की मानें तो रोशनी के बयान में कई सफेदपोशों के नाम भी हैं। महकमे में हुए फेरबदल को इसी नजरिए से देखा जा रहा है। लेकिन इसकी पुष्टि कोई नहीं कर रहा है। इस पूरे मामले में गेहूं के साथ घुन पिसने वाली स्थिति भी निकल कर आ रही है। पुलिस की वसूली का मामला डीजीपी तक पहुंच गया है। डीजीपी इस मामले में गंभीर हैं। उन्होंने पूरे मामले की जांच की बात कही है।