-एसआई की भाभी की फेसबुक पर अश्लील वीडियो डालने वाले बीजेपी नेता को छुड़ाने को लेकर भाजपाइयों ने किला में किया था हंगामा

-एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, बीजेपी नेताओं पर नहीं दर्ज कोई केस, सिर्फ एसपी सिटी को जांच

<-एसआई की भाभी की फेसबुक पर अश्लील वीडियो डालने वाले बीजेपी नेता को छुड़ाने को लेकर भाजपाइयों ने किला में किया था हंगामा

-एसएसपी ने चौकी इंचार्ज को किया लाइन हाजिर, बीजेपी नेताओं पर नहीं दर्ज कोई केस, सिर्फ एसपी सिटी को जांच

BAREILLY: BAREILLY: बीजेपी नेता भी गुंडई पर उतारू हो गए हैं। भाजपा के एक कथित नेता नितिन पांडे पुलिस वाले की भाभी की अश्लील फोटो फेसबुक पर अपलोड कर दी। तहरीर पर सैटरडे शाम किला थाना पुलिस मनचले को पकड़ कर ले गई, तो उसे छुड़ाने के लिए दूसरे भाजपा नेता थाने पहुंच गए और पुलिस पर हमला बोल दिया। आधी रात थाने में पुलिस वालों से धक्का-मुक्की और तोड़फोड़ करते हुए थाना फूंकने की कोशिश की। अफसोस, सत्ता के दबाव में पुलिस अफसर भी थाने में तोड़फोड़ करने वाले भाजपाइयों के खिलाफ एक्शन लेने की बजाय चौकी इंचार्ज मनोज मिश्रा को लापरवाह करार देते हुए लाइन हाजिर कर दिया। नेताओं के हंगामा की भूमिका जांच का कोरम पूरा करने के लिए एसपी सिटी को जांच जरूर सौंप दी गई है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी नितिन पांडे के खिलाफ रंगदारी और आईटी एक्ट की धाराओं में गिरफ्तार कर उसे जेल भेज दिया है।

नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप

रोहली टोला, पुराना शहर निवासी पिता के मुताबिक उनकी दो बेटियां हैं, दोनों टीचर हैं। उनका आरोप है कि उनकी बड़ी बेटी की जान पहचान साथ पढ़ने वाले नितिन पांडे निवासी रानी का फाटक गुलाबनगर से हो गई थी। जब नितिन को पता चला कि उनकी बेटी का चयन टीचर के पद पर हो गया है, तो उसने कहा कि उसका यूपी पुलिस में एसआई के पद पर चयन हो गया है और वह उससे शादी करना चाहता है। आरोप है कि 8 मई ख्0क्फ् को नितिन ने उनकी बेटी को अपनी एक बहन अंजू से मिलने के बहाने घर बुलाया और उसके साथ चाय में नशीला पदार्थ पिलाकर रेप किया। नितिन ने बेटी के अश्लील फोटो खींच लिए और अंजू ने बेटी के पर्स से 7 हजार रुपए ि1नकाल लिए।

फोटो भेजकर करता था ब्लैकमेल

पिता का आरोप है कि नितिन पांडे इन्हीं फोटो के आधार पर उनकी बेटी को ब्लैकमेल करने लगा। पहले उसने दरोगा की नौकरी में रिश्वत के बहाने एक लाख रुपए की डिमांड की। बेटी ने चुपचाप शादी के लिए रखे म्भ् हजार रुपए दे दिए। उसके बाद से वह शादी का दबाव बनाने लगा। उन्होंने जब नितिन के बारे में पता किया तो पता चला कि नितिन पहले से शादीशुदा है। उसने धमकी दी कि वह बीजेपी नेता है और उसे जान से मरवा देगा। उसने तेजाब डालने की भी धमकी दी। उसने कुल क् लाख म्0 हजार रुपए बेटी से डरा कर ले लिए।

पति को भेज दी अश्लील फोटो

नितिन की हरकतों से परेशान होकर उन्होंने बेटी की शादी एक टीचर से कर दी। जिसके बाद वह बेटी से सैलरी मांगने लगा और न देने पर फोटो पति को भेजने की धमकी देने लगा। उसने बेटी की पहनी हुई अंगूठी व चेन भी छीन ली। उसके बाद उसने फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाकर बेटी को अश्लील फोटो भेज दिए। बेटी ने पोस्ट डिलीट कर दी तो उसने उसके पति को फेसबुक पर फोटो सेंड कर दिए। उनकी बेटी नितिन से इतना परेशान हो गई कि वह सुसाइड करने की बात कर रही है।

वीडियो बनाने पर पुलिसकर्मियों से मारपीट

टीचर के पति का भाई मेरठ में एसआई है। जब उसे पता चला तो वह सभी सैटरडे को परिजनों के साथ किला थाना में नितिन पांडे के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली। मामले की जांच चौकी इंचार्ज गढ़ी मनोज मिश्रा को दी गई। देर रात मनोज मिश्रा नितिन पांडे को पकड़कर थाने ले आए। उसके बाद नितिन के समर्थन में बीजेपी नेता यतिन भाटिया, मोहित कपूर समेत कई लोग थाने पहुंचे और नितिन को छुड़ाकर ले जाने लगे। जब एसआई ने विरोध किया तो फिर हंगामा शुरू हो गया और धक्का-मुक्की शुरू हो गई। टीचर का देवर हंगामे की वीडियो बनाने लगा तो फिर बीजेपी नेताओं ने उसके व एक कॉन्स्टेबल के साथ मारपीट की। यही नहीं पुलिस अधिकारियों को गालियां देते हुए थाना फूंकने की कोशिश की। जिसके बाद एसपी सिटी रोहित सिंह सजवाण पहुंचे लेकिन काफी देर तक हंगामा चलता रहा।

टीचर की फेसबुक पर अश्लील फोटो भेजने के मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया था। इसी को लेकर बीजेपी नेता छुड़ाने आए थे। आरोपी नितिन पांडे को जेल भेज दिया गया है।

केके वर्मा, एसएचओ किला