-लूट में पकड़े गए बदमाशों की पहचान के लिए बुलायी थी पुलिस

<-लूट में पकड़े गए बदमाशों की पहचान के लिए बुलायी थी पुलिस

BAREILLY BAREILLY :

लूट के शिकार एक युवक को हाफिजगंज पुलिस ने इतना टॉर्चर किया कि उसने सुसाइड कर लिया. थाना के गजराजपुर निवासी युवक का मंडे को रिठौरा में युवक का पेड़ से लटका शव बरामद हुआ. परिजन हत्या बेटे की हत्या किये जाने की बात कर रहे हैं.

देर रात को मिला शव

गांव गजराजपुर के चौकीदार भगवानदास का बेटा राजाराम मंडे को महानगर कॉलोनी में इंवर्टर ठीक कराने गया था. परिजनों ने बताया कि बजरंग ढाबे के पास गांव का विकास कुमार मिल गया और दोनों साथ में रिठौरा गए. राजाराम ने विकास को इंवर्टर लेकर घर भेज दिया और कहा कि मुझे चौकी पुलिस बुला रही है. मैं वहां होकर घर आ जाऊंगा. जब देर रात तक राजाराम घर नहीं पहुंचा तो परिजनों ने तलाश शुरू की. देर रात पता चला कि गांव के बाहर रामदयाल के खेत में यूकेलिप्टिस के पेड़ से एक शव लटका है.

चार दिन पहले हुई थी लूट

राजाराम बाल खरीदकर बेचने का काम करते थे. उन्होंने नौ जून को बरेली स्थित एक्सिस बैंक से रुपए निकाले थे, वह बाल खरीदकर बाइक से गांव लौट रहे थे. रात में थाना भुता के गांव सिघंाई के पास पुलिया पर बदमाशों ने उन्हें घेर लिया था. पिटाई कर उनसे ब्ख् हजार, पांच किलो बाल, घड़ी, मोबाइल, कांटा बांट आदि सामान लूट लिया था.सूचना पर भुता पुलिस ने दो दिन बाद बदमाशों को पकड़ लिया था, जिसमें बदमाशों की पहुंचाने के लिए पुलिस राजाराम को बुला रही थी.