DEHRADUN: पुलिस लाइन में चार पुलिसकर्मियों के शराब पीने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद सैटरडे को हड़कंप मच गया। मामले में संडे को एसएसपी ने चारों पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया है। वायरल वीडियो के मामले में एक और पुलिसकर्मी को भी सस्पेंड किया गया है।

 

पुलिसकर्मी ने ही कर डाला स्टिंग

दरअसल, पुलिस लाइन रेस कोर्स में बीते दिनों चार पुलिसकर्मी ऑफिस में शराब पी रहे थे। पार्टी पूरे शबाब पर थी, जाम छलक रहे थे और ऑफिस में पुलिसकर्मियों के ठहाके गूंज रहे थे। इसी दौरान बाहर से एक पुलिसकर्मी ने चारों की वीडियो बना डाला। इसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

 

पुलिस महकमे में हड़कंप

पुलिस लाइन में पुलिसवालों के शराब पीने के वीडियो के वायरल होने के बाद पूरे महकमे में हड़कंप मच गया था। पुलिस महकमे को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल खड़े होने लगे थे। सैटरडे को ही एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने वीडियो की पड़ताल शुरू कराई और वीडियों में शराब पीते दिख रहे पुलिसकर्मियों की पहचान की गई। जांच में यह भी पता चला कि वीडियो एक पुलिसकर्मी ने ही बनाया था। एसएसपी ने शराब पीने वाले चारों पुलिसकर्मी और वीडियो बनाने वाले पुलिसकर्मी पांचों को सस्पेंड कर दिया है।

 

ये कॉन्स्टेबल किए गए सस्पेंड

 

योगेन्द्र कुमार

विवेक कुमार

दीपक

धर्मेन्द्र कुमार

नितिन चौधरी

 

पुलिस लाइन में शराब पीते हुए पुलिस कर्मियों को वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो पुराना है, लेकिन सैटरडे को हमारे संज्ञान में मामला आया। मामले में शराब पी रहे चारों कॉन्स्टेबल और उनका वीडियो बनाने वाले कॉन्स्टेबल को सस्पेंड कर दिया गया है।

निवेदिता कुकरेती, एसएसपी