- आम आदमी कार्यकर्ताओं ने की परिजनों से मुलाकात

- परिवार को इंसाफ दिलाने को करेंगे सिग्नेचर कैम्पेन

LUCKNOW: राहुल श्रीधर को इंसाफ दिलाने के लिए आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने कदम बढ़ाया है। ट्यूजडे को पार्टी के प्रतिनिधिमंडल ने एसएसपी कैंप कार्यालय पहुंचकर जांच में तेजी लाने के लिए राष्ट्रीय प्रवक्ता संजय सिंह का पत्र सौंपा। मंगलवार को पार्टी की ओर से जीपीओ स्थित गांधी प्रतिमा पर कैंडिल जलाकर राहुल को श्रृद्धांजलि देने का कार्यक्रम रखा है।

परिजनों से की मुलाकात

सोमवार को आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता वैभव महेश्वरी सहित अन्य साथ्थयों ने राहुल श्रीधर के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें ढांडस बंधाया। साथ ही पार्टी के कार्यकर्ता कर्नल सलिल शुक्ल ने कॉलेज के प्रिंसिपल को पत्र लिखकर पुलिस से जांच में सहयोग कर दोषियों की पहचान करने में मदद करने की मांग की है। वैभव महेश्वरी ने कहा कि फॉरेन्सिक एक्सप‌र्ट्स द्वारा दिए गए तथ्य हत्या की ओर इशारा कर रहे हैं।

नहीं मिली पीएम रिपोर्ट

वैभव ने बताया कि सोमवार को भी परिजन राहुल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भटकते रहे लेकिन सम्बंधित थाने पर रिपोर्ट आने पर मिलने की बात कहकर टरका दिया गया। उन्होंने कहा कि जघन्य घटना में कितने भी बड़े व्यक्ति का हाथ क्यों न हो वो कानून के शिकंजे से बचना नहीं चाहिएए और यदि ऐसा नहीं हुआ। इस अवसर पर कमलेन्द्र सिंह, प्रो। हमदा जरीन, अजय गुप्ता, महेन्द्र सिंह, आरिफ बसवीं सहित अन्य सदस्य भी उनके साथ मौजूद रहे। पार्टी की रत्‍‌ना श्रीवास्तव ने बताया कि हर शहर का हर परिवार इस घटना से गुस्से में है कि कल यही घटना उनके बच्चे के साथ न घटित हो जाये। इस माहौल में सबको एक साथ आगे आ कर दृढ़ता से इन्साफ की मांग करनी होगी