- रेलबाजार में गुरुद्वारे के समीप हो रहा सीसी निर्माण

- मुहल्लेवालों ने घटिया निर्माण पर आवाज की बुलंद

FATEHPUR: नगर पालिका प्रशासन करोड़ों खर्च कर शहर की सड़कों का कायाकल्प करने में जुटा हुआ है। पालिका प्रशासन की मंशा को ठेकेदार दीमक बनकर चाटने में जुटे हुए हैं। खुलेआम घटिया निर्माण को अंजाम देकर पालिका प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं। शहर में रेलवे स्टेशन के समीप रेलबाजार पानी टंकी से हरिहरगंज रेलवे क्रासिंग तक सीसी रोड का निर्माण हो रहा है। घटिया निर्माण की आवाज बुलंद होने लगी है।

सरकारी धन का दुरुपयोग

मुहल्ले के महेंद्र सिंह यादव, गिरिजेश गुप्त, अमित सिंह, तनवीर खान, राजेश सिंह, आनंद कुमार, संदीप चौरसिया आदि का कहना है कि ठेकेदार सरकारी धन का दुरुपयोग कर रहा है। ऐसी गुणवत्ताविहीन सीसी रोड बनाए जाने का कोई मतलब नहीं है। रेलवे माल गोदाम से भरे हुए ट्रक गुजरते हैं। सड़क के ध्वस्त होने में देर नहीं लगेगी। समस्या को लेकर अधिकारियों से वार्ता की गई है। अगर इसके बाद भी ठेकेदार प्रशासन की आंख में धूल झोंक कर काम को अंजाम देता है तो उसे काम नहीं करने दिया जाएगा।

ठेकेदार को मनमानी नहीं करने देंगे नगर पालिका की अधिशासी अधिकारी रश्मि भारती ने कहा कि जनता की शिकायत मिली है। उन्होंने अवर अभियंता के साथ मौका मुआयना किया है। ठेकेदार को मनमानी की छूट नहीं दी जाएगी। साथ ही मुहल्ले के लोगों से कहा है कि निर्माण में पैनी नजर रखें। घपलेबाजी होने पर तत्काल सूचना दें।