आगरा। नगर निगम द्वारा संजय प्लेस में की जा रही अवैध पार्किंग के विरोध में गुरुवार को संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पार्किंग के विरोध में पोस्टर अभियान शुरु कर दिया गया। इस दौरान पदाधिकारियों ने 150 प्रतिष्ठानों पर पोस्टर लगाए गए वेलफेयर एसोसिएशन के सचिव हीरेन अग्रवाल ने बताया कि मामला कोर्ट में विचाराधीन होने के बाद भी नगर निगम द्वारा अवैध तरीके से पार्किंग से घंटों के हिसाब से वसूली की जा रही है।

मेयर के आश्वासन के बाद भी हो रही वसूली

वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों की मानें तो वे जब पार्किग के विरोध में मेयर नवीन जैन से मिले तो उन्होंने वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों को आश्वासन दिया कि कोर्ट में जब तक मामला विचाराधीन है, तब तक पार्किंग की वसूली नहीं की जाएगी। इसके बावजूद भी पार्किंग की वसूली की जा रही है।

पार्किंग के विरोध में होगा आन्दोलन

संजय प्लेस वेलफेयर एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने बताया कि पार्किंग की वसूली के विरोध में आंदोलन किया जाएगा। गुरुवार को पूजा फोटोस्टेट की ओर से 500 पोस्टर छापकर एसोसिएशन को दिए। पूरे संजय प्लेस में पोस्टर लगाए जाएंगे। इस दौरान केएन अग्निहोत्री, ललित नारायण, विनय मित्तल, आरएस सेंगर, चतुर्भुज तिवारी, शालू गुप्ता, अशोक जैन समेत काफी लोग मौजूद रहे।