-ग्रामीण इलाकों में की जा रही बिजली की भयंकर कटौती

-आक्रोशित कई गांवों के ग्रामीणों ने बिजली दफ्तर पर किया हंगामा

Sardhna : क्षेत्र में कई दिनों से बिजली संकट झेल रहे ग्रामीणों ने सोमवार को एसडीओ कार्यालय पर जमकर हंगामा किया। आक्रोशित ग्रामीणों ने समस्या के तत्काल निस्तारण की मांग की। मांग पूरी न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी।

गांवों में नहीं बिजली

देहात क्षेत्र में कई दिन से बिजली संकट गहराया हुआ है। जिससे ग्रामीणों को बड़ी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। शिकायतों और हंगामों के बावजूद भी ऊर्जा निगम समस्या का समाधान करने में विफल रहा है। इससे ग्रामीणों में रोष है। सोमवार को भामौरी, अक्खेपुर, खेड़ा, रार्धना आदि गांवों के ग्रामीण झिटकरी रोड स्थित एसडीओ कार्यालय पहुंचे और हंगामा किया। ग्रामीणों का कहना था कि कई दिन से वह भयंकर बिजली कटौती झेल रहे हैं। बिजली न आने से फसल सिंचाई के अभाव में सूख रही है। पशुओं के लिए चारा काटने में भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

आंदोलन की चेतावनी

ग्रामीणों ने कहा कि ऊर्जा निगम के अधिकारियों से वह कई बार शिकायत कर चुके हैं। इसके बावजूद भी समस्या का कोई समाधान नहीं निकला। उन्होंने चेतावनी दी कि जल्द ही बिजली संकट से निजात नहीं मिली तो ग्रामीण उग्र आंदोलन करेंगे। कार्यालय पर अधिकारियों के न मिलने पर वह चेतावनी देकर लौट गए। भामौरी प्रधान पति सोनू, खेड़ा प्रधान पति ओमवीर सिंह, सुनील प्रधान अक्खेपुर, अमित, विनोद, धर्मपाल आदि मौजूद रहे।