प्रह्लाद नगर कल्याण समिति की बैठक में 3 मांगों पर बनी सहमति

विधायक को सौंपा पत्र, सोमवार को पसरा रहा सन्नाटा

Meerut। पलायन की खबर से सुर्खियों में आए प्रह्लाद नगर में सन्नाटा पसरा है। सोमवार को बेरीकेडिंग पर पुलिस मौजूद न होने से वाहनों का बेरोकटोक आवागमन जारी रहा। वहीं प्रह्लाद नगर कल्याण समिति की बैठक मे इस्लामाबाद की ओर से वाहनों की एंट्री को बैन करने के लिए बड़ा गेट लगाने समेत 3 मांगों पर सहमति बन गई। समिति ने यह मांग पत्र विधायक सोमेंद्र तोमर को सौंप दिया है।

समिति की बैठक हुई

सोमवार को प्रह्लाद नगर कल्याण समिति की बैठक का आयोजन हुआ। जिसमें कालोनी के लोगों ने हिस्सा लिया। समिति के अध्यक्ष विनोद जग्गी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में तीन प्रस्तावों को सर्वसम्मति से पास किया गया। जिसमें प्रह्लाद नगर-इस्लामाबाद बॉर्डर पर लोहे का बड़ा गेट लगाने की मांग रखी गई। आवाजाही में दिक्कत न हो इसके लिए इस बड़े गेट में ही एक छोटा गेट लगाने की बात हुई, जिससे लोग सुबह-शाम आवाजाही कर सकते हैं। दूसरा प्रस्ताव, समिति को बिना सूचना दिए अपना मकान, दुकान न बेचना का था। वहीं तीसरा प्रस्ताव किराएदार को लेकर रखा गया। तय हुआ कि मकान अथवा दुकान में कोई किरायेदार रखने से पहले समिति को सूचना दी जाएगी।

विधायक को सौंपा मांग पत्र

सोमवार को प्रह्वाद नगर पहुंचे भाजपा विधायक सोमेंद्र तोमर को कालोनी के 350 लोगों के हस्ताक्षर और मोबाइल नंबर लिखा मांग पत्र सौंपा गया। इस दौरान पार्षद जितेंद्र पाहवा, पूर्व पार्षद इंद्रजीत कथूरिया, भवेश मेहता, अजय गुप्ता, सनी, प्रदीप कुमार गेरा समेत अन्य लोग उपस्थित थे।

गायब रहे पुलिसकर्मी

सोमवार को प्रह्लाद नगर में प्रमुख मार्गो पर बेरीकेडिंग के पास तैनात पुलिसकर्मी गायब रहे। वहीं वाहनों को आवागमन बेरोकटोक जारी रहा। लिसाड़ी गेट थाने की ओर लगी बेरीकेडिंग पर भी पुलिसकर्मी मुस्तैद नही थे।