हिंदी फिल्म की शूटिंग के लिए प्रयागराज आई बॉलीवुड की अभिनेत्री श्रावणी सहाय ने किया संगम स्नान

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: जमशेदपुर में पली-बढ़ी और बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री श्रावणी सहाय की तमन्ना प्रयागराज में आकर पूरी हो गई। अतुल श्रीवास्तव के निर्देशन में बन रही फिल्म 'कहता है ये दिल' की शूटिंग के सिलसिले में श्रावणी दो मार्च को पूरी यूनिट के साथ प्रयागराज पहुंची। यहां आकर कुंभ मेला में संगम स्नान का उनका सपना पूरा हो गया। उन्होंने बताया कि इस बार कुंभ का व्यापक प्रचार-प्रसार किया गया। इसकी भव्यता यहां आकर महसूस हुई। यहां की यादें जीवन भर संजोकर रखने लायक हैं।

'काशी टू कश्मीर' से चर्चित

सनोज मिश्रा के निर्देशन में कश्मीर में विस्थापित पंडितों और आतंकवाद की विभीषिका पर बन रही फिल्म 'काशी टू कश्मीर' से श्रावणी सहाय चर्चित हुई। उन्होंने बताया कि इस फिल्म की शूटिंग सितम्बर तक पूरी हो जाएगी। ये पूरी तरह से कश्मीरियों के दर्द पर केन्द्रित है। उन्होंने बताया कि बॉलीवुड में तीन वर्ष पहले इंट्री हुई थी। पहली फिल्म 'खामियाजा' से करियर की राह खुली।

बीस दिनों तक चलेगी शूटिंग

फिल्म 'कहता है ये दिल' की शूटिंग के लिए मुम्बई से पूरी यूनिट दो मार्च को प्रयागराज पहुंची थी। श्रावणी सहाय ने बताया कि बीस दिनों तक प्रयागराज में फिल्म की शूटिंग होगी। शूटिंग से पहले मौका मिला तो यूनिट के सदस्यों के साथ संगम स्नान किया। इसके बाद अरैल एरिया का भ्रमण किया। उन्होंने बताया कि मैं बहुत लकी हूं कि ऐसे समय यहां पर पहुंची जब कुंभ मेला चल रहा है। उन्होंने कुंभ की भव्यता की प्रशंसा की और कहा कि जितना संगम और प्रयाग के बारे में सुना था उसकी झलक उसी तरह दिखाई दे रही है।

तीन फिल्मों में लीड रोल

अपने तीन वर्षो के करियर में श्रावणी तीन फिल्में कर चुकी हैं। पहली फिल्म 'खामियाजा' थी तो दूसरी मराठी फिल्म 'कर्मचक्र' रिलीज हो चुकी है। तीसरी फिल्म 'काशी टू कश्मीर' अक्टूबर में रिलीज होने वाली है। जबकि चौथी फिल्म 'कहता है ये दिल' की शूटिंग प्रयागराज में पांच मार्च से शुरू होने जा रही है।