प्रिटी जिंटा सलमान के दुख को बांटने पहुंची जेल

ये देख कर सलमान खान और प्रिटी जिंटा की दोस्ती की जितनी भी मिसालें दें कम है। किसी ने सही कहा है सच्चा दोस्त वही है जो गलत या सही हर हालातों में दोस्त का ही साथ दे। प्रिटी जिंटा भी कुछ ऐसा ही करती नजर आ रही हैं। जैसे ही प्रिटी ने अपने चहीते दोस्त सलमान खान के लिए कोर्ट का फैसला सुना की उन्हें पांच साल की सजा हो गई है। वैसे ही प्रिटी जिंटा जोधपुर के लिए रवाना हो गईं क्योंकि उन्हें अपने दोस्त को सपोर्ट करना था। खुद को सलमान का हितैषी समझ कर वो सलमान से जेल में मिलने पहुंची तो फिल्म जगत के कई सितारे मुंबई से ही सलमान के सपोर्ट में खडे़ हैं।

कैदी नम्बर 106 सलमान खान से जोधपुर जेल में मिलने पहुंची प्रिटी जिंटा

See Also

मुंह छुपा कर मिलने पहुंची सलमान से

प्रिटी जिंटा जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची तो एक सफेद हैट से अपना चेहरा ढक रखा था। ब्लू जीन्स और चेक सर्ट पहने प्रिटी जिंटा अपने दोस्त सलमान से मिलने जा रही थीं। उस वक्त प्रिटी को देख कर से साफ जाहिर हो रहा था कि वो कैमरा की अटेंशन तो बिल्कुल नहीं चाहतीं। प्रिटी जोधपुर एयरपोर्ट पहुंच कर डायरेक्ट सलमान के पास जोधपुर जेल पहुंच कर मिलना चाहती थीं। प्रिटी ने एक बडी़ सी सफेद रंग की हैट लगाई थी। उस हैट ने उनका पूरा चेहरा ढक रखा था और किसी भी तस्वीर में उनका चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

कैदी नम्बर 106 सलमान खान से जोधपुर जेल में मिलने पहुंची प्रिटी जिंटा

एक और रात सलमान गुजारेंगे जेल में

ये तो तय हो गया है कि आज की रात सलमान फिर जेल में ही बिताएंगे, सेशन कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित कर लिया है और उसे शनिवार सुबह सुनाएगी। अगर सलमान खान को बेल नहीं मिलती तो उनके वकील सोमवार को राजस्थान हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे। ऐसे में सलमान खान को कम से कम सोमवार तक सलाखों के पीछे रहना पड़ सकता है। तब तक उनके शुभ चिंतक बाहर से ही उनका हौसला बढ़ा सकते हैं।

कैदी नम्बर 106 सलमान खान से जोधपुर जेल में मिलने पहुंची प्रिटी जिंटा

मिली कैदी नम्बर 106 की पहचान

सलमान खान को जोधपुर जेल में कैदी नंबर 106 के रूप में पहचान मिली है। बता दें कि सलमान भले ही दुनिया के लिए बड़े सेलेब्रिटी हैं, लेकिन जेल में उनके साथ आम कैदियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है।

जानें 'कैदी नंबर 106' सलमान खान ने कैसे बिताई जेल में पहली रात

सलमान को नहीं मिल पाई जमानत, फैसला शनिवार तक सुरक्षित

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk