कानपुर (फीचर डेस्क)। मालूम हो सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी लीड रोल में थे। चर्चा है कि अमिताभ के रोल के लिए मेकर्स ने ऋतिक रोशन का नाम फाइनल कर लिया गया है। फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट है कि मेकर्स ने बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा को सत्ते पे सत्ता के रीमेक के लिए अप्रोच किया था, लेकिन उन्होंने मना कर दिया है।

नहीं दिया था हेमा मालिनी का रोल

सोर्सेज के मुताबिक, मेकर्स ने प्रीति जिंटा को इस फिल्म का ऑफर दिया गया था लेकिन उन्होंने इसमें काम करने से इनकार कर दिया है। बताया जा रहा है कि प्रीति को इस फिल्म में हेमा मालिनी के रोल के लिए नहीं बल्कि दूसरे मेन कैरेक्टर का ऑफर दिया गया था, जिस वजह से प्रीति ने इस ऑफर को मना कर दिया है।

परेश रावल की बहू का रोल करेंगी प्रीति जिंटा, 'सत्ते पे सत्ता' के रीमेक में आएंगी नजर

दीपिका भी कर चुकी हैं फिल्म को मना

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि इस फिल्म में हेमा मालिनी के रोल के लिए मेकर्स ने दीपिका पादुकोण को अप्रोच किया था, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल की वजह से दीपिका ने फिल्म से जुडने के लिए मना कर दिया है, जिसके बाद फिल्म की कास्टिंग पर सबकी नजरें टिकी हुई हैं। इस रीमेक पर रोहित शेट्टी और फराह खान एक साथ मिलकर काम कर रहे हैं। इन दिनों दोनों मिलकर फीमेल लीड के अलावा 6 और चेहरों की भी तलाश में हैं। बता दें कि राज एन सिप्पी के डायरेक्शन में बनी फिल्म सत्ते पे सत्ता में अमिताभ बच्चन और हेमा मालिनी के अलावा रंजीता, अमजद खान, शक्ति कपूर, सचिन, गुफी पेंटल जैसे कई एक्टर्स ने इंपॉर्टेंट रोल प्ले किया था।

features@inext.co.in

एक्स ब्वाॅयफ्रेंड ने प्रीती को इसलिए प्लेन यात्रा करने से रोका, एयरलाइंस ने किया मामले से इनकार

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk