- अपने गांव परौंख से आए रिश्तेदारों से की मुलाकात, कालेज के दोस्त भी राष्ट्रपति से मिले, 10.30 बजे अहिरवां से दिल्ली रवाना हुए

KANPUR:

सर्किट हाउस में रुके प्रेसीडेंट रामनाथ कोविंद ने संडे मार्निग को अपनों से मुलाकात की उसके बाद अहिरवां एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए रवाना हो गए। सुबह की शुरुआत राष्ट्रपति ने मार्निग वॉक से की। वह सर्किट हाउस में ही आधे घंटे से ज्यादा टहले। इसके बाद उन्होंने परौंख और पुखरायां से अपने रिश्तेदारों और मित्रों से मुलाकात कर उनकी बात सुनी। इस दौरान उन्होंने परौंख से आए परिजनों और लोगों से कहा कि कोई समस्या हो तो जरूर याद करें। जल्द वह परौंख भी आएंगे। प्रेसीडेंट सर्किट हाउस से 10 बजे अहिरवां के लिए रवाना हो गए। जहां से 10.30 बजे उन्होंने दिल्ली के लिए उड़ान भरी।

अपनों से मिले,शिकायतें भी सुनी

प्रेसीडेंट रामनाथ कोविंद ने सर्किट हाउस के गेस्ट रूम में 46 लोगों से मुलाकात की। जिसमें बड़े भाई रामस्वरूप कोविंद और स्वामी जी भी शामिल थे.उनके साथ झींझक से एक और भाई प्यारेलाल का परिवार भी पहुंचा था.इसके अलावा बीएनएसडी इंटर कालेज में 10वीं में राष्ट्रपति के साथ पढ़े उनके दोस्त मेजर श्रवण कुमार यादव और सूबेदार विद्यासागर शर्मा भी मिले। इस दौरान श्रवण कुमार ने श्याम नगर में अपने प्लॉट को लेकर शिकायत की। तो विद्यासागर ने अपनी पत्‍‌नी का बेहतर इलाज कराने के लिए कहा। इसके अलावा कई संस्थाओं से जुड़े लोगों ने भी राष्ट्रपति से मुलाकात की।