डॉ। बंसल हत्याकांड की जांच में जुटी एसटीएफ के पास दूसरी घटनाओं के खुलासे का भी प्रेशर

बीते दिनों में कई घटनाओं का एसटीएफ ने किया खुलासा, इसी वजह से नहीं हो पा रहा खुलासा

ALLAHABAD: सूबे के फेमस डॉ। बंसल हत्याकांड की जांच में जुटी एसटीएफ को अभी तक कोई ऐसा सुराग नहीं मिला, जिसके जरिए जांच टीम हत्याकांड का खुलासा कर सके। यही नहीं हत्याकांड के प्राइम सस्पेक्ट की तलाश में भी एसटीएफ टीम को कोई सफलता नहीं मिली। इसके सिर पर पहले से इतने केस हैं कि हत्याकांड का पर्दाफाश करने के लिए जांच टीम के पास टाइम ही नहीं।

15 दिनों में कई मामले किए सॉल्व

एसटीएफ पर वर्क प्रेशर की बात करें तो सिर्फ 15 दिन में ही एसटीएफ की टीमों ने एक के बाद एक कई मामलों को सॉल्व किया। इस पर टीम को बड़ी शाबासी मिली। लेकिन बड़े और चर्चित मामले डॉ। बंसल मर्डर केस में एसटीएफ के हाथ अभी तक खाली हैं। ऐसे में जरूरी है कि एसटीएफ को थोड़े समय के लिए दूसरे मामलों से फ्री छोड़ा जाए। इससे एसटीएफ डॉ। बंसल हत्याकांड पर ध्यान दे सकेगी तो हो सकता है इसका भी जल्द खुलासा हो जाए।

15 दिनं में एसटीएफ खुलासे

01

जून को एसटीएफ की फील्ड ईकाई इलाहाबाद की टीम ने प्रतापगढ़ में चल रही अवैध शराब की फैक्ट्री का खुलासा किया। इसमें टीम ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया।

04

जून को एसटीएफ की फील्ड ईकाई की टीम ने सुपारी किलर गैंग के चार मेंबर्स को गिरफ्तार किया। इस दौरान टीम ने बड़ी संख्या में अवैध असलहा बरामद किया।

08

जून को स्पेशल टास्क फोर्स ने अन्तर्राज्यीय असलहा तस्कर गैंग के एक मेंबर को गिरफ्तार किया और बड़ी संख्या में अवैध पिस्टल व मैगजीन बरामद किया

16

जून को एसटीएफ ने गुजरात में नृशंस हत्या में वांछित चल रहे अभियुक्त आशीष कुमार पाण्डेय को गिरफ्तार किया।

एसएसपी इलाहाबाद को निर्देश दिया गया है कि डॉ। बंसल हत्याकांड की जांच में लगी टीमों से लगातार अपडेट लें। शीघ्र घटना के खुलासे को लेकर भी पूर्ण प्रयास करें।

रमित शर्मा, आईजी, इलाहाबाद, रेंज