- प्रधानी चुनाव से चली आ रही थी रंजिश

- आरोपी ने केस क्रॉस करने के लिए खुद को भी मारी गोली

Meerut: परतापुर थाना क्षेत्र के गांव सोरखा में चुनावी रंजिश के चलते अधेड़ को गोलियों से भून डाला। साथ ही आरोपी ने घर जाकर खुद के पैर में भी गोली मार ली। जिसके बाद आरोपी को मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया। परतापुर पुलिस ने हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

ये है मामला

परतापुर के सोरखा गांव निवासी नरेंद्र सिंह खेती करते थे। 55 वर्षीय नरेंद्र सिंह का बेटा भोलू सपा में सिवालखास विधानसभा का अध्यक्ष है। प्रधानी के चुनाव बाद से ही नरेंद्र सिंह की गांव के मालू से रंजिश चल रही थी। क्योंकि भी मालू प्रधानी का चुनाव लड़ा था।

पुलिस को दी सूचना

ग्रामीणों के अनुसार मंगलवार को नरेंद्र सिंह घर से कहीं जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में मालू ने उन्हें तीन गोलियां मार दी। इसके बाद वो अपने घर पहुंचा और खुद के पैर में गोली मारकर पुलिस को सूचना दे दी कि गांव के मालू को नरेंद्र सिंह ने गोली मार दी है।

आरोपी हिरासत में

उधर नरेंद्र सिंह को परिवार के लोग तुरंत के अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परतापुर पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी मालू को मेडिकल कालेज में भर्ती कराकर हिरासत में ले लिया।

अब हमारा क्या होगा पापा

नरेंद्र सिंह के दो बेटी और एक बेटा हैं। पोस्टमार्टम के बाद जब मंगलवार को नरेन्द्र का शव घर पहुंचा तो कोहराम मच गया। मृतक की बेटी का रो-रोकर बुरा हाल था। वह बार-बार एक ही बात दोहरा रही थी, कि पापा अब हमारा क्या होगा।

वर्जन

मालू ने नरेन्द्र की हत्या करने के बाद खुद पैर में गोली मारी है। ताकि पुलिस को बहकाया जा सके। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर हिरासत में ले लिया गया है।

प्रदीप त्रिपाठी, एसओ परतापुर