- कोर्ट में जाने के दौरान सिपाहियों को दिया गच्चा

- भाभी पर जानलेवा हमले के आरोप में पकड़ा गया था कल्लू

<- कोर्ट में जाने के दौरान सिपाहियों को दिया गच्चा

- भाभी पर जानलेवा हमले के आरोप में पकड़ा गया था कल्लू

ALLAHABAD: allahabad@inext.co.in

ALLAHABAD: एक स्मैकिए ने कैंट थाने के दो सिपाहियों को ऐसा सबक सिखाया कि वे ताउम्र नहीं भूल पाएंगे। अरेस्टिंग के बाद कोर्ट में पेश करने जा रहे पुलिस वालों को ड्रामा दिखाकर वह भाग निकला। इस घटना से सिपाहियों के हाथ पाव फूल गए। मामले में डिपार्टमेंट अब सिपाहियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई करने में जुट गया है।

भाभी पर किया था हमला

पुलिस रिकार्ड के मुताबिक कल्लू पटेल कैंट सदर बाजार का रहने वाला है। लास्ट मंथ उस पर आरोप लगा था कि उसने अपने भाभी पर चापड़ से हमला कर दिया। इस मामले में उसकी भाभी गंभीर रूप से जख्मी हो गई थी। पुलिस कल्लू की तलाश में जुटी थी लेकिन वह घर छोड़कर भाग निकला था। शुक्रवार की रात में कैंट पुलिस ने उसे दबोच लिया। पता चला कि वह बहुत बड़ा स्मैकिया है। अब पुलिस शनिवार को उसे जेल भेजने की तैयारी में जुट गई।

ड्रामा में फंस गए

कैंट पुलिस से कांस्टेबल रवि और मनोज की ड्यूटी थी कि कल्लू पटेल को कोर्ट में पेशी के लिए ले जाएं और फिर वहां से रिमांड मिलने के बाद पुलिस उसे जेल भेज देगी। पुलिस वाले कल्लू को लेकर चल दिए। रास्ते में कल्लू ने ड्रामा करना शुरू कर दिया। वह ड्रामा करते हुए वहीं जमीन पर लेट गया। पुलिस वाले उसका ड्रामा समझ न सके। उसने पुलिस वालों से कहा कि उसे स्मैक चाहिए। स्मैक के बगैर नहीं रह पाएगा। पुलिस वाले उसकी बात मान गए। एक दुकान के पास जाकर कल्लू ने बोला कि पुलिस वालों को देखकर दुकानदार स्मैक नहीं देखा। थोड़ा साइड हो जाएं। जैसे ही पुलिस वाले साइड हुए कल्लू वहां से पुलिस वालों को चकमा देखकर भाग निकला।