मंगलवार को भामाशाह के मैदान बैटिंग प्रैक्टिस करते दिखे अंडर 19 क्रिकेट टीम के कप्तान प्रियम

1 अप्रैल को मुंबई के साथ सनराईजर्स हैदराबाद का पहला मैच, 45 मिनट तक नेट्स पर बहाया पसीना

Meerut। भामाशाह पार्क पर मंगलवार को टेंशन में प्रैक्टिस करते दिखाई दिए अंडर 19 क्रिकेट टीम के कप्तान प्रियम गर्ग। दरअसल, प्रियम को ये टेंशन बीती 9 फरवरी को साउथ अफ्रीका में अंडर 19 व‌र्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश के खिलाफ मिली हार को लेकर थी। दरअसल, फाइनल में टीम को जीतने के लिए प्रियम को मौका मिला था लेकिन वह इस मौके को भुनाने में पूरी तरह नाकाम रहे थे। जबकि क्रिकेट प्रेमी बतौर कप्तान प्रियम से पूर्व कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी की तरह फिनिशिंग पारी की उम्मीद कर रहे थे।

45 मिनट प्रैक्टिस की

साउथ अफ्रीका से लौटने के बाद मंगलवार को प्रियम भामाशाह मैदान में प्रैक्टिस करने पहुंचे थे। अंडर 19 व‌र्ल्ड कप की टेंशन भुलाने के लिए उन्होंने मैदान पर 45 मिनट तक प्रैक्टिस की। प्रियम ने नेट्स पर हर दिशा में शॉट लगाए। दरअसल, प्रियम 29 मार्च से शुरू हो रहे आईपीएल 2020 के नए सीजन में व‌र्ल्ड कप फाइनल वाली टेंशन साथ लेकर नहीं जाना चाहते हैं। इस बाबत उन्होंने काफी देर मैदान पर मौजूद कोच संजय रस्तोगी से भी बातचीत की। बीती 11 फरवरी को टीम साउथ अफ्रीका से वापस भारत लौटी थी, जिसके बाद प्रियम मंगलवार को मैदान पर प्रैक्टिस के लिए पहुंचे थे। हालांकि इस दौरान उन्होंने मीडिया से पूरी तरह दूरी बनाए रखी।

दुख होना है स्वभाविक

कोच संजय रस्तोगी के मुताबिक वह हार के तनाव में तो है लेकिन किसी भी मुकाबले में एक टीम जीतती है और दूसरी हारती है। मगर हार से अपनी कमियों के बारे में जानने का मौका मिलता है। मुझे लगता है कि प्रियम आईपीएल के इस सीजन में हैदराबाद सनराइजर्स का हॉट प्लेयर होगा। आगामी 1 अप्रैल को मुंबई के साथ सनराईजर्स हैदराबाद का पहला मैच खेला जाना है।