features@inext.co.in  
KANPUR: दीपिका और रणवीर सिंह की शादी के बाद अब सबकी निगाहें प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस पर टिकी हुई हैं। दोनों जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में शादी करेंगे। कल शादी के सेलिब्रेशंस की शुरुआत एक पूजा से हुई जो प्रियंका के घर पर हुई थी। इस दौरान प्रियंका ब्लू कलर के सूट और निक लाइट पिंक कुर्तापायजामा में नजर आए। इस मौके पर प्रियंका निक के साथ निक के भाई और उनकी मंगेतर सोफी टर्नर के माथे पर टीका भी नजर आया।
तस्वीरें: निक-प्रियंका ने पूजा कर शादी के रीति-रिवाजों का किया आगाज
मेहमानों को मिलेगा इंडियन रिटर्न गिफ्ट
प्रियंका ने डिसाइड किया है कि वह शादी में आने वाले मेहमानों को चांदी के सिक्के देंगी। हर सिक्के के एक साइड पर भगवान श्रीगणेश और लक्ष्मी मां की इमेज बनी है तो दूसरे साइड पर निक और प्रियंका के नाम के पहले अक्षर एन और पी बने हुए हैं। अब ये सवाल उठता है कि आखिर मेहमानों को चांदी के सिक्के ही गिफ्ट में क्यों दिए जा रहे हैं।
तस्वीरें: निक-प्रियंका ने पूजा कर शादी के रीति-रिवाजों का किया आगाज
ये होगी रिटर्न गिफ्ट की खास बात

इन सिक्कों को देने के पीछे की वजह ये है कि प्रियंका चाहती हैं कि शादी में आने वाले उनके विदेशी साथी भी इंडियन ट्रेडिशंस की वैल्यू को समझें और लोग इस इंडियन वेडिंग को हमेशा याद रखें। वह ये भी प्रूव करना चाहती हैं कि भले ही वह लंबे वक्त से विदेश में रह रही हैं लेकिन दिल से अभी भी अपनी जड़ों से जुड़ी हुई हैं। खबर है कि वह अपनी शादी में कथक भी करेंगी।
तस्वीरें: निक-प्रियंका ने पूजा कर शादी के रीति-रिवाजों का किया आगाज

प्रियंका-निक की शादी में आने वाले मेहमानों को मिलेगा ये शानदार गिफ्ट, जानें इस तोहफे की खासियत


प्रियंका-निक की शादी के होंगे शाही इंतजाम, जाने कपडो़ं, होटल रूम और सजावट से लेकर हर चीज का दाम

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk