feature@inext.co.in

KANPUR: पिछले कई दिनों से खबरें आ रही थी कि प्रियंका चोपड़ा के भाई सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी टूट गई है। लेकिन अब इस मामले में प्रियंका की मां मधु चोपड़ा का बयान आया है, जिसमें उन्होंने इस बात को कंफर्म कर दिया है। उन्होंने कहा कि सिद्धार्थ और इशिता ने आपसी रजामंदी से शादी ना करने का फैसला लिया है।

प्रियंका के भाई की टूट गई शादी,होने वाली भाभी ने किया था ये काम

See Also

शादी टूटने की वजह नहीं पता

हालांकि उन्होंने शादी टूटने के पीछे का कारण नहीं बताया है। कहीं सर्जरी तो नहीं है वजह? सिद्धार्थ चोपड़ा की शादी अप्रैल में होने वाली थी, लेकिन अचानक शादी टल गई थी। ऐसा कहा जा रहा था कि शादी टलने की वजह सिद्धार्थ की मंगेतर इशिता की अचानक होने वाली सर्जरी है। इशिता ने सर्जरी की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। फोटोज में वो हॉस्पिटल के बेड पर लेटी हुई नजर आई थीं।

प्रियंका के भाई की टूट गई शादी,होने वाली भाभी ने किया था ये कामप्रियंका से लेकर दीपिका तक साल भर इंस्टा पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहीं, इसलिए मिला ये अवाॅर्ड

तस्वीरें: प्रियंका ने ईशा अंबानी के घर में अपने हाथों से बनाई आइसक्रीम, कहा आलिया 'यू मिस्ड इट'

इंस्टा से हटाई रोके की फोटोज

इशिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी और सिद्धार्थ की रोका सेरेमनी की फोटो भी हटा ली है। अभी हाल ही में उन्होंने एक और फोटो पोस्ट की, जिसमें वो एक रेस्ट्रो में बैठी हुई हैं। फोटो के साथ उन्होंने लिखा, चेयर्स टू न्यू बिगनिंग्स विद् अ गुडबॉय किस टू अ ब्यूटीफुल एंडिंग। इशिता की मां निधि कुमार ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट कर कहा था, पुरानी किताब को बंद करो और नई स्टोरी लिखो।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk