दूल्हे की तलाश में प्रियंका चोपड़ा
बॉलिवुड में अपनी शानदार एक्टिंग से धूम मचाने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने आखिरकार शादी करने का मन बना लिया है. प्रियंका ने एक मैगजीन की लांच इवेंट के दौरान इस बात को एक्सेप्ट किया है कि वह एक अच्छे पार्टनर की तलाश कर रही हैं. इससे उन्होंने शादी करने के सकेंत दिए हैं. उन्होंने कहा कि अभी तक जितने भी लोग उनकी जिंदगी में आए वे उन्हें पसंद नही आए. इसलिए वह अपने लिए एक मिस्टर राइट खोज रही हैं.

खोल दिया मिस्ट्री मैन का राज

प्रियंका चोपड़ा एक मैगजीन ग्राजिया की लांचिंग इवेंट पर पहुंची थीं. इस मैगजीन ने इस साल के कवर पेज पर प्रियंका चोपड़ा को जगह दी है. इस इवेंट के दौरान जब प्रियंका से पूछा गया कि अगर उन्हें इस मैगजीन के कवर पर किसी की इमेज लगानी हो तो प्रियंका ने पलक झपकते ही जबाव दिया कि वह अपनी और अपने मिस्ट्री मैन की इमेज लगाना चांहेंगी. इससे पता चलता है कि प्रियंका अपनी जिंदगी में किसी को लाना चाहती हैं.

काफी दिनों से सिंगल हैं प्रियंका

कभी शाहिद और हरमन बाबेजा के साथ डेटिंग करने वाली प्रियंका इन दिनों अपनी लाइफ दोस्तों के साथ बिता रही हैं. गौरतलब है कि हरमन बाबेजा के बाद से प्रियंका चोपड़ा की जिंदगी में कोई नही आया है और वह एक सिंगल की तरह लाइफ एंजॉय कर रही हैं. ऐसे में वह एक्टिंग करने के अलावा म्युजिक अलबम लांच करने और ह्यूमेनिटेरियन एक्टिविटीज में पार्टिसिपेट कर रही हैं.

Hindi News from Entertainment News Desk

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk