कानपुर (फीचर डेस्क)। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ प्रियंका अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। उनके हसबैंड निक जोनस और उनकी रोमांटिक तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। निक से शादी करने को लेकर उन्होंने कहा, 'मैंने जो अपने पेरेंट्स को करते देखा, बस उसी से रिलेट कर सकती हूं। दोनों में एक-दूसरे के लिए बहुत प्यार और रिस्पेक्ट थी।

बोलीं, 'हमेशा मुझे रखते हैं आगे'

निक और मेरे साथ भी ऐसा ही है। मैं अब तक जितने भी आदमियों से मिली हूं उनमें वह सबसे समझदार हैं। वह जो भी करते हैं, मुझे आगे रखते हैं।' जब उनसे पूछा गया कि क्या वह निक में अपने फादर को देखती हैं तो उन्होंने हामी भरी। प्रियंका की अपकमिंग मूवी में दंगल और सीक्रेट सुपरस्टार जैसी मूवीज करने वाली एक्ट्रेस जायरा वसीम भी नजर आएंगी, जिन्होंने बॉलीवुड से दूरी बनाने की अनाउंसमेंट कर दी है।

सलमान को ठेस पहुंचाने के बाद प्रियंका ने अब मुंह खोला, 'भाईजान' के लिए कहा ये सब

जायरा के बॉलीवुड छोड़ने पर दिया बयान

जायरा ने कहा था कि वह अपने धर्म और अल्लाह के लिए यह फैसला ले रही हैं क्योंकि फिल्मों में काम करने के दौरान वह अपने धर्म से भटक गई थीं। जब प्रियंका से जायरा के फैसले पर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा, 'यह एक पर्सनल चॉइस है। हम कौन होते हैं किसी को यह कहने वाले कि उसे क्या करना चाहिए और क्या नहीं? वह शानदार एक्टर हैं और उन्होंने बेहतरीन काम किया है। हम उनके हमेशा बेहतर फ्यूचर की कामना करते हैं।'

features@inext.co.in

'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के लिए मुंबई लौटीं प्रियंका, दिखीं कूल लुक में

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk