नई दिल्ली, (एएनआई)। प्रियंका चोपड़ा जोनास ने शनिवार को कोरोनावायरस महामारी के बीच एक प्रेरक पोस्ट शेयर करने के साथ-साथ 'एकजुटता' का संदेश भी दिया है। प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर एक पेंटिंग शेयर की जिसमें एक घोड़ा और उसका सवार दिखाई दे रहे और वे साथ में पानी में डूब रहा है। इस पिक्चर में दोनों के बीच होने वाली मीनिंगफुल बातचीत भी दिखाई दे रही है। जो आप को बताती है कि मुश्किल घड़ी में सब को डर लगता है पर एक साथ रहने से ये कुछ कम हो जाता है।

खास है मैसेज

इस तस्वीर पर लिखा कोट बेहद खास है। इंग्लिश में लिखे इस मैसेज में कहा गया है कि 'हर कोई थोड़ा डरा हुआ है, लेकिन हम एक साथ कम डरते हैं।' प्रियंका ने पोस्ट के कैप्शन में एक हार्ट का इमोजी शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते ही इस पर फैंस ने तेजी से रिएक्शन देने शुरू कर दिए। वैसे तो पीसी सोशल साइट पर काफी पाप्युलर हैं और उनके हर पोस्ट को काफी लोग लाइक करते हैं पर इस ने तो कमाल ही कर दिया।

सेलिब्रिटीज सहित बहुतों ने किया लाइक

पोस्ट करने के एक घंटे के भीतर ही इसे1 हजार लाइक्स मिल गए। इन लाइक्स में जोया अख्तर, अनुष्का शर्मा, मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर सहित कई सेलिब्रिटीज के भी कमेंट्स और रिएक्शन शामिल हैं। कोरोनावायरस के अटैक के दौरान सभी बॉलीवुड हस्तियां क्वांटराइन में रह रही हैं और लोगों को सेफ रहने के लिए घर पर रहने की एडवाइज दे रही हैं। शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन, सलमान खान, अर्जुन कपूर, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण सहित सभी जरूरी प्रिकॉशंस फॉलो करने की एडवाइज दे रहे हैं। इस बीच स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्रालय के अनुसार, शनिवार को भारत में कोरोनोवायरस के कन्फर्म केसेज की संख्या बढ़कर 873 हो गई। जबकि एक्टिव केसेज नंबर 775 पर है, साथ ही 78 पेशेंट ठीक हो गए हैं और उनको छुट्टी दे दी गई है।

Posted By: Molly Seth

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk

inext-banner
inext-banner