कानपुर (फीचर डेस्क)। जब Priyanka Chopra ने अचानक सुपरस्टार सलमान खान की मूवी भारत से अपने हाथ खींच लिए थे और उनकी जगह आनन- फानन में कैटरीना कैफ को मूवी में लाया गया था तो ऐसी खबरें समाने आई थीं कि इन दोनों एक्ट्रेसेस के बीच दूरियां आ गई हैं। हालांकि सोशल मीडिया के जरिए वे अकसर एक- दूसरे की तारीफ करती रहीं जिससे पता चलता था कि उनकी दोस्ती आज भी कायम है।

प्रियंका- कैटरीना ने साथ किया हैंगआउट

हाल ही में जब प्रियंका कुछ दिनों के लिए मुंबई आईं तो अमेरिका वापस जाने से पहले वह कैटरीना के साथ कुछ वक्त बिताने उनके घर भी गईं। उनकी इस मुलाकात की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिनमें उनकी आपसी बॉन्डिंग बहुत जबरदस्त दिख रही थी। दोनों ने इस दौरान कैटरीना की ब्यूटी लाइन के प्रोड्क्ट्स के साथ सेल्फी भी ली।

प्रियंका को बहुत गर्व है कैटरीना पर

यह तस्वीर शेयर करते हुए कैट ने लिखा कि गुरुजी के पास कथक के दिनों से लेकर अभी तक उन्हें हमेशा प्रियंका के साथ बहुत मजा आया है। इसके जवाब में प्रियंका ने लिखा, 'इस बात को करीब 17 साल हो गए हैं। मैं आपको बहुत पसंद करती हूं और मुझे आप पर गर्व है।' इसके बाद कैट ने कमेंट किया, 'लव यू।' इन दोनों की केमिस्ट्री अनुष्का शर्मा को भी बहुत पसंद आई और उन्होंने इस पोस्ट पर हार्ट वाला 'इमोजी' बनाया।

features@inext.co.in

Posted By: Vandana Sharma

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk