-पटना में 30 जुलाई से दो अगस्त तक होगा मैच

-मैच को लेकर तैयार है पाटलिपुत्रा स्पो‌र्ट्स कॉम्पलेक्स

PATNA: प्रो कबड्डी लीग सीजन टू का मैच पटना में फ्0 जुलाई से शुरू होगा। इस दौरान दो अगस्त तक कुल सात मैच खेले जाएंगे। इसे लेकर पाटलिपुत्रा स्पोर्टस काम्पलेक्स में तैयारी जोर-शोर चल रहा है। तैयारियां आखिरी दौर में ही हैं। आयोजकों की मानें, तो पहले सीजन की शुरुआत पाटलिपुत्रा स्पो‌र्ट्स कॉम्पलेक्स से हुई थी तो इस बार भी गेस्ट और खेल प्रेमियों के लिए हर प्रकार की सुविधाओं का इंतजाम किया जा रहा है। जानकारी हो कि इसका शुभारंभ मुंबई में हुआ है और अब ख्ख् जुलाई से यह कोलकाता में खेला जा रहा है।

हर वेन्यू में सात मैच

जानकारी हो कि प्रो कबड्डी सीजन टू का मैच मुम्बई, कोलकाता, जयपुर, पटना, दिल्ली और बंगलोर में खेला जाएगा। हर वेन्यू में सात मैच खेलना निर्धारित किया गया है। पटना में फ्0 जुलाई को पटना पायरेट वर्सेज तेलगू टायगर्स की भिडंत होगी। इस दिन सिर्फ यही मुकाबला होगा। इसके बाद अगले दिन फ्क् जुलाई को दो मैच होंगे, जिसमें पहला मैच पटना पायरेट दिल्ली दबंग के साथ खेलने को मैदान में उतरेगी।

ऑनलाइन टिकट से मैच देखें

जानकारी है कि पटना में अभी इन मुकाबलों को देखने के लिए टिकट नहीं मिल रहा है। लेकिन जल्द ही ऑनलाइन इसके टिकटों की बिक्री होगी। बुक माई शो साइट पर टिकट लिया जा सकता है। पिछले बार पहले आयोजन की वजह से टिकटों की बिक्री काउंटर और ऑनलाइन दोनों ही सुविधा दी गई थी।