अनंत शर्मा ने 99.93 परसेंटाइल हासिल करके नाम किया रोशन

अंकित जिंदल को 99.52 और रोहित सिंह को 96.34 परसेंटाइल मिला

Meerut। इंडियन इंस्ट्ीटयूट ऑफ मैनेजमेंट की कैट परीक्षा में शहर के स्टूडेंट्स ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। इस दौरान अनंत शर्मा ने 99.93 परसेंटाइल हासिल करके मेरठ का नाम रोशन किया। वहीं अंकित जिंदल ने 99.52 और रोहित सिंह ने 96.34 परसेंटाइल का बेस्ट स्कोर हासिल किया है। हालांकि अभी जीडी व इंटरव्यू के बाद मेधावियों का चयन टॉप मैनेजमेंट कॉलेज के लिए होगा। फिलहाल अनंत शर्मा आईआईटी दिल्ली से मैकेनिकल इंजीनियरिंग कर रहे हैं। इस बार उनका फाइनल ईयर है। उनके पिता एनएएस कॉलेज में समाजशास्त्र में एसोसिएट प्रोफेसर डॉ.आरके शर्मा और मां ज्योति बेटे की उपलब्धि खुश हैं। वहीं, शास्त्रीनगर निवासी अंकित के पिता गोपाल जिंदल बिजनेसमैन और मां संगीता रानी होममेकर हैं। अंकित ने सफलता का श्रेय यंग अचीवर्स के लव जैन को दिया है।

जो भी पढ़ा वह मन लगाकर पढ़ा। टारगेट पर फोकस होना बहुत जरूरी है। सही प्लानिंग, कठिन मेहनत और बेहतर मार्गदर्शन से सफलता हासिल की जा सकती है।

अनंत शर्मा

पिछले साल मनमुताबिक कॉल नहीं मिली तो इस बार मैंने दोबारा कैट दिया। पहले 99.2 परसेंटाइल मिला जबकि इस बार 99.52 परसेंटाइल मिलने पर उम्मीद है कि मनमाफिक टॉप कॉलेज में दाखिला मिल जाएगा। कैट में सफलता के लिए मॉक टेस्ट का हल करना जरूरी है।

अंकित

छात्रों का बेहतरीन प्रदर्शन

मेरठ। केट में कॅरियर लांचर के छात्रों ने भी बेहतर प्रदर्शन किया है। निदेशक डॉ। विक्रांत जावला ने बताया कि रोहित सिंह ने 96.34, प्रतीक गुप्ता ने 96, युगम सोनी ने 96, तनुज बख्शी ने 97, आकाश सिंघल ने 96, शुभम त्यागी ने 96.63, अन्तरा शर्मा ने 94, हर्षवर्धन ने 92.6 परसेंटाइल हासिल किए हैं। जबकि यंग अचीवर्स से भूपेंद्र ने 92.3, जितेंद्र, वरुण एवं साक्षी ने 90 तथा शिवांगी, मनीषा उच्जवल ने 80 परसेंटाइल हासिल किया है।