प्रॉपर्टीडीलर को सरेशाम मारी गोली, मौत

-अपाचे सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

-सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए वारदात कर भागते हत्यारे

आगरा. सिकंदरा थाना क्षेत्र में शनिवार को सरेशाम अपाचे सवार बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर की गोली मारकर हत्या कर दी. हत्या के पीछे प्रॉपर्टी विवाद बताया जा रहा है. परिजनों ने नजदीकियों पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है.

घात लगाकर मारी गोली

ग्राम ककरैठा निवासी बबलू यादव उर्फ मुखिया पुत्र राजेन्द्र यादव प्रॉपर्टी का कारोबार करता था. शनिवार को रोजाना की तरह बबलू अपने बड़े भाई के बच्चों को बाइक से कोचिंग छोड़कर घर लौट रहा था. एनएच 2 से करीब 500 मीटर अंदर होली पब्लिक स्कूल के सामने पहले से घात लगाकर बैठे अपाचे सवार बदमाशों ने बबलू को गोली मारी दी. गोली बबलू के सिर में लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश घटनास्थल से भागने में कामयाब रहे. स्कूल के सीसीटीवी में वारदात कर बाइक से भागते बदमाश कैद हो गए हैं. बाइक सफेद रंग की थी और बदमाश हेलमेट लगाए हुए थे. सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई.

प्रोफेशनल थे बबलू के हत्यारे

जिस तरह से होली पब्लिक स्कूल के सामने सरेशाम बबलू की मौत को अंजाम दिया गया, जानकारों का कहना है कि हमलावर प्रोफेशनल थे. वह किसी भी सूरत में बबलू को जान से मारना चाहते थे, वारदात को अंजाम देने का तरीका पूरी तरह प्रोफेशनल था.

कुछ दिन पहले मिली थी धमकी

जानकारी के अनुसार प्रॉपर्टी की खरीद-फरोख्त के चलते बबलू की इस कारोबार से जुडे कई लोगों से रंजिश हो गई थी. मृतक के चचेरे भाई सुनील यादव ने बताया कि कुछ दिन पूर्व भावना एस्टेट के पास एक युवक से बबलू का विवाद हुआ था, उसने बबलू को देख लेने की धमकी दी थी.

पहले भी हो चुका है हमला

बबलू पर वर्ष 2016 में भी हमला हो चुका है. ककरैठा के पास गांव के ही लोगों ने रंजिश के चलते हमला वोला था. उस समय बबलू बाल-बाल बचा था. इस मामले को लेकर गांव में ही पंचायत बुलाई गई, बुजुर्गो ने मिलकर इस मामले में समझौता करा दिया था.

परिजनों में मचा कोहराम

बबलू की मौत की खबर जब पुलिस ने उसके परिजनों को दी तो कोहराम मच गया. चीख-पुकार सुनकर भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी, एसपी सिटी प्रशांत वर्मा ने मृतक के परिजनों से पूछताछ कर घटना की जानकारी ली.

दो साल पहले हुआ था विवाह

ककरैठा निवासी बबलू यादव तीन भाई व एक बहन में सबसे छोटा था. उसका विवाह दो वर्ष पूर्व सिरसागंज से हुआ था. बबलू के पिता राजेन्द्र यादव भावना एस्टेट रोड स्थित मार्केट में डेयरी का कारोबार करते हैं, वहीं बबलू ने प्रॉपर्टी का कार्य शुरू कर दिया.

वर्जन

पुलिस हत्या से जुड़े प्रत्येक बिन्दु की जांच कर रही है. सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार बदमाश कैद हो गए हैं. शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा.

प्रशांत वर्मा, एसपी सिटी

वर्जन

हत्यारे एक बाइक पर दो लोग सवार थे, होली पब्लिक स्कू ल की सीसीटीवी फुटेज से इसकी पुष्टि हुई है. हत्यारों को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं.

अजय कौशल, थाना प्रभारी सिकंदरा

वर्जन

बबलू को कुछ दिन पहले एक युवक ने देख लेने की धमकी दी थी. इसके अलावा एक प्रॉपर्टी डीलर से भी विवाद चल रहा था. उनके नामों को फिलहाल गुप्त रखा गया है, पुलिस को तहरीर दी जा रही है.

सुनील यादव, मृतक का चचेरा भाई