- चार दिन में मेवला पुल पर बदमाशों की दूसरी वारदात

- पुलिस ने घायल को केएमसी में भर्ती कराया, खतरे से बाहर

द्वद्गद्गह्मह्वह्ल@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

रूद्गद्गह्मह्वह्ल: कार सवार चार बदमाशों ने रात 8 बजे मेवला फ्लाई ओवर पर प्रॉपर्टी डीलर की गोली मार दी। प्रॉपर्टी डीलर बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर घर जा रहा था। वारदात के बाद बेटे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर पिता को केएमसी में भर्ती कराया। डॉक्टर्स के मुताबिक उसकी जान को कोई खतरा नहीं है।

लौटते रहे थे घर

हरिकृष्ण लोधी पुत्र स्व। प्यारे लाल लोधी निवासी बागपत गेट पत्ते वाली गली प्रॉपर्टी डीलर हैं। उनका नूर नगर में अपना खेत भी है। हरिकृष्ण रोजाना शाम को करीब चार बजे बेटे प्रवीण के साथ बाइक पर बैठकर नूर नगर खेत में पानी डालने के लिए जाते हैं। रात को आठ बजे के करीब वापस लौटते हैं। उनका रोज का यही रुटीन है। शनिवार को भी हरिकृष्ण बेटे के साथ घर लौट रहा था।

फरार हो गए बदमाश

शनिवार रात आठ बजे हरिकृष्ण का बेटा प्रवीण लोधी बाइक चला रहा था। पीछे पिता हरिकृष्ण बैठे हुए थे। जैसे ही मेवला फ्लाई ओवर पहुंचे तो पीछे से ऑल्टो में सवार चार बदमाश आए और हरिकृष्ण के सर में गोली मारकर फरार हो गए। आनन-फानन में प्रवीण ने अपने कॉलोनी के दोस्तों को मौके पर बुला लिया और बाइक पर बैठाकर पिता को अस्पताल ले गए। डॉक्टर्स ने प्रॉपर्टी डीलर के सिर से गोली निकाली। डॉक्टर्स के मुताबिक फिलहाल घायल को कोई खतरा नहीं है।

मौके पर पहुंची पुलिस

प्रॉपर्टी डीलर को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद टीपी नगर एसओ रणवीर यादव उसके बेटे प्रवीण को लेकर मौका-ए-वारदात पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। वहां पर एसपी सिटी ओमप्रकाश भी मौजूद थे। प्रवीण ने पूरा सीन एसओ के सामने क्रिएट किया।