RANCHI: रविवार की सुबह एक बच्ची की मौत के बाद उनके परिजनों ने रानी चिल्ड्रेन अस्पताल में हंगामा शुरू कर दिया। परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों ने इलाज में लापरवाही बरती, जिसकी वजह से उनकी बच्ची की मौत हो गयी। अस्पताल के अंदर और बाहर परिजनों ने जमकर हंगामा किया। सुरक्षा को लेकर मौके पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

क्या है मामला

जानकारी के अनुसार, रांची के रहने वाले धनंजय सिंह ने अपनी नौ साल की बच्ची नैंसी को रानी चिल्ड्रेन अस्पताल में नौ अक्टूबर को भर्ती करवाया था.13 अक्टूबर की अहले सुबह अस्पताल प्रबंधन ने बताया कि बच्ची की मौत हो गई है। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल में बड़े-बड़े डॉक्टरों के बोर्ड लगे हैं लेकिन रात में कोई भी डॉक्टर बच्चों की निगरानी के लिए नहीं रहता है। यहां सिर्फ नर्स के भरोसे ही अस्पताल चल रहा है।

अस्पताल प्रबंधन पर आरोप

परिजनों का कहना है कि जब वे बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे थे तो डॉक्टर ने बताया था कि उसे मामूली इंफेक्शन है। अब अस्पताल प्रबंधन कह रहा है कि बच्ची को अंतिम स्टेज का कैंसर था। इसके बाद परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया। हंगामा देख पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और परिजनों को समझाया, जिसके बाद वो शांत हुए।