जमशेदपुर : बच्ची के इलाज में देर करने पर काशीडीह में ज्वाला सुजुकी शोरूम के बगल में स्थित डॉ। अभिषेक की क्लीनिक पर खूब हंगामा हुआ। कंपाउंडर से हाथापाई का आरोप है। हंगामा के पीछे बच्ची के इलाज में देर होने को कारण बताया जा रहा है। घटना सोमवार की शाम तकरीबन साढ़े छह बजे की है। पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां से हंगामा करने वाले जा चुके थे। डॉक्टर अभिषेक या उनके कंपाउंडर की तरफ से अब तक पुलिस में कोई शिकायत नहीं कराई गई है। डॉक्टर अभिषेक ने मंगलवार को मामले की शिकायत करने की बात कही है।

पुलिस खंगाल रही सीसीटीवी फुटेज

वैसे, साकची थाना प्रभारी ने मामले की जांच शुरू कर दी है। क्लीनिक की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है। काशीडीह में ज्वाला सुजुकी शोरूम की बगल वाली बिल्डिंग के पांचवीं मंजिल पर डॉक्टर अभिषेक की क्लीनिक है। इसके ऊपर छठी मंजिल पर उनका वार्ड है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार साकची में गुरुद्वारा बस्ती के कुछ लोग शाम को उनकी क्लीनिक पर एक छोटी बच्ची को लेकर पहुंचे। वो गिर गई थी और उसके सिर से खून बह रहा था। उन्हें वार्ड में भेजा गया। ये लोग जब बच्ची को लेकर ऊपर वार्ड में लेकर गए तो वहां कंपाउंडर ने उन्हें बैठ कर इंतजार करने को कहा। वार्ड में अपने बच्चे का इलाज कराने आई एक महिला ने बताया कि इस पर बच्ची को लेकर आए युवक ने कहा कि इसे खून बह रहा है। सीरियस केस है। इसका इलाज पहले कर दो। बाद में दूसरे मरीजों को देखना। इस पर कंपाउंडर नाराज हो गया और उन्हें कहीं और जाकर इलाज कराने को कहा। इसी को लेकर दोनों पक्षों में कहा-सुनी होने लगी। दोनों तरफ से एक दूसरे को देख-लेने की बात कही गई।

अंदर से बंद कर दिया था ताला

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि इसी बीच वार्ड के सभी स्टॉफ एकजुट हो गए और इन लोगों ने अंदर से गेट बंद कर ताला लगा दिया। इस पर बच्ची का इलाज कराने आए लोगों ने घर फोन कर अपने साथियों को बुला लिया। लोगों ने आकर जब हंगामा शुरू किया तो वार्ड का दरवाजा खोला गया। दरवाजा खुलते ही बच्ची को लेकर लोग दूसरी जगह इलाज कराने के लिए चले गए।

वर्जन

क्लीनिक में हंगामा होने की सूचना मिलने पर वहां पहुंचे। कंपाउंडर से झगड़ा हुआ है। पुलिस पहुंची तो हंगामा करने वाले जा चुके थे। डॉक्टर के द्वारा आवेदन देने पर एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

एलपी मंडल, साकची थाना प्रभारी