महिला को जबरन खींचकर गाड़ी पर बैठाने की कोशिश कर रहे थे दो युवक

महिला ने दिखाई हिम्मत तो पब्लिक ने पकड़ कर जमकर पीटा

ALLAHABAD: नशे में आपा खोकर एक महिला की इज्जत से खेलने की कोशिश करना दो युवकों को भारी पड़ गया। महिला ने हिम्मत दिखाया और दोनों से भिड़ गई। उसकी शोर पर जुटी पब्लिक ने दोनों युवकों को पकड़ लिया और फिर जमकर धुलाई की। इसके बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को अपनी गिरफ्त में ले लिया। दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।

अतरसुइया इलाके का मामला

मामला अतरसुइया थाना क्षेत्र के मीना की बगिया मोहल्ले का है। घटना की शिकार मीनाक्षी (काल्पनिक नामम) नामक युवती के भाई की मोहल्ले में ही शॉप है। रात में खाना-पीना हो जाने के बाद मीनाक्षी कूड़ा फेंकने के लिए घर से बाहर आयी थी। कूड़े को उसे सड़क की बजाय कूड़ाघर में ही फेंकना था तो घर से कुछ दूर आ गई। युवती का आरोप है कि इसी दौरान दो युवक उसके पास पहुंचे। दोनों नशे में धुत थे। दोनों ने पहले अश्लील कमेंट किया और फिर उसे छूने की कोशिश की। मीनाक्षी चुपचाप अपने घर की तरफ मुड़ गई तो दोनों का हौसला बढ़ गया। आरोप है कि एक ने मुंह दबाकर उसे उठा लिया और गाड़ी पर बैठाने की कोशिश की। इस पर मीनाक्षी उनसे उलझ गई।

धक्का देकर गिराया

मीनाक्षी ने हौसला नहीं खोया और धक्का दे दिया। इससे बाइक डिस्बैलेंस हुई और दोनों युवक नीचे गिर गए। इसके बाद मीनाक्षी ने शोर मचाना शुरू किया तो मोहल्ले के लोग जुट गए। परिवार के लोग भी अनहोनी की आशंका में दौड़ पड़े। सभी ने आरोपी युवकों को दौड़ाकर दबोच लिया और लात घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। स्थानीय पुलिस खबर मिलते ही मौके पर पहुंच गई और युवकों को पकड़ कर अपने साथ थाने ले आई। बाइक और युवकों की तलाशी में उनके पास से शराब की बोतल मिली।

पवन कुमार निवासी कीडगंज जीवन बीमा अभिकर्ता है। प्रिंस श्रीवास्तव रेलवे में क्लर्क हैं। वह युवती के घर से कुछ दूरी पर रहता है। कीडगंज में शराब पीने के बाद पवन प्रिंस को छोड़ने उसके घर आया था। इस दौरान दोनों नजर युवती पर पड़ी तो उन्होंने छेड़खानी के बाद उसे अगवा करने का प्रयास किया। मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

एनपी सिंह

एसआई, अतरसुइया थाना