- रोजना हो रही छह से आठ घ्ाटे की बिजली कटौती

- कभी लोकल फॉल्ट तो कभी लखनऊ से कटौती

मेरठ. शहर में हो रही बिजली कटौती से लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है. रोजाना छह से आठ घंटे की बिजली कटौती हो रही है. कभी लखनऊ से कटौती तो कभी लोकल फॉल्ट के नाम पर बिजली गुल कर दी जाती है.

जमकर हुई कटौती

शुक्रवार को भी बिजली ने आंख मिचौली का खेल जारी रखा. सुबह से शुरू हुई कटौती रात तक जारी रही. कभी एक घंटे तो कभी आधा घंटे के लिए बिजली गुल कर दी गई. वहीं उमस भरी गर्मी ने लोगों का खूब पसीना निकाला.

यहां हुई कटौती

शुक्रवार को नौचंदी, रंगोली, गंगानगर, लिसाड़ी गेट, दिल्ली रोड, बच्चा पार्क सहित सभी बिजलीघरों पर छह से आठ घंटे की कटौती की गई. वहीं दूसरी ओर वोल्टेज भी डाउन हो गए. जिसके कारण लोगों को खासी परेशानी हुई.

बिजली का बुरा हाल है. किसी भी समय बिजली की कटौती कर देते हैं. कटौती का कोई समय ही नहीं है. गर्मी में परेशान हो जाते हैं.

शेखर त्यागी

मेंटीनेंस के नाम पर बिजली वाले हर रोज कटौती करते हैं. ऊपर से रात को हुई कटौती ने तो परेशान कर दिया है.

मनोज वर्मा

पिछली सरकार ही इससे अच्छी थी. कम से कम बिजली तो ठीक मिल रही थी. जब से यूपी में नई सरकार आई है. तब से बहुत ही ज्यादा कटौती हो रही है.

रवि तोमर

बिजली वालों को कटौती करनी है तो कम से कम से एक टाइम निश्चित कर लें. जिससे आदमी अपनी तैयारी करके तो रखे. रात के समय तो कटौती नहीं करनी चाहिए.

पंकज तोमर

फॉल्ट या फिर ऊपर से हो रही कटौती के वजह से आपूर्ति बंद की जाती है. गर्मी अधिक होने के कारण लोड भी अधिक बढ़ गया है. कोई फॉल्ट न हो इसीलिए भी थोड़ी देर के लिए कटौती की जाती है.

संजय अग्रवाल, एसई बिजली विभाग