-ट्रेन चलने के चलते पीडि़त नहीं पकड़ पा रहे

-पिछले कुछ दिनों से लगातार जीआरपी में दर्ज हुए केस

bareilly@inext.co.in

BAREILLY:  ट्रेनों में सफर कर रहे हैं तो अपने पर्स और मोबाइल को संभालकर रखें, खासकर उस वक्त जब ट्रेन चलने वाली हो. क्योंकि स्टेशन से ट्रेन चलते वक्त ही चोर सामान चुराकर कूदकर फरार हो जा रहे हैं. इसकी वजह से चोर को पकड़ने में भी दिक्कत होती है. रेलवे जंक्शन जीआरपी थाना में ऐसे ही 4 मामले दर्ज हुए हैं.

जंक्शन से चलते ही पार किया पर्स
मऊ के बेला सुल्तानपुर निवासी अनुपमा राय 5 जनवरी को गाजियाबाद से लखनऊ के लिए दिल्ली-फैजाबाद एक्सप्रेस ट्रेन में बैठी थीं. रात में करीब 1 बजे ट्रेन जैसे ही बरेली जंक्शन पर पहुंची तभी एक युवक उनका पर्स लेकर कूदकर भाग गया. पर्स में 3500 रुपए व अन्य सामान था.

ग्वालियर स्टेशन से पर्स किया पार
लकड़ी मंडी, शाहजहांपुर निवासी शुचि सक्सेना 17 जनवरी को लोकमान्य तिलक एक्सपे्रस से इंदौर से बरेली आ रही थी. जैसे ही ट्रेन ग्वालियर स्टेशन से चली कि तभी एक युवक उनका पर्स लेकर ट्रेन से कूदकर भाग गया. पर्स में 10 हजार रुपए, मोबाइल व अन्य सामान था.

चढ़ते वक्त मोबाइल कर दिया गायब
31 दिसंबर को बरेली जंक्शन पर देवरनियां के इटौआ गांव निवासी कासिम अली का मोबाइल नौचंदी एक्सप्रेस ट्रेन में चढ़ते वक्त किसी ने पार कर दिया. कासिम ने लखनऊ जीआरपी में एफआईआर दर्ज करायी थी.

एक और मोबाइल हो गया पार
देवरिया के चुरिया निवासी उमेश का मोबाइल 30 दिसंबर को बरेली जंक्शन पर जालंधर-दरभंगा ट्रेन में चढ़ते समय चोरी हो गया था. उसके बाद उसे सूचना मिली कि लखनऊ पुलिस ने उसका मोबाइल बरामद कर लिया है और एक चोर को भी पकड़ लिया है.