मुंबई (पीटीआई)। साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने अपने फैंस को आश्वस्त किया है कि उनकी तेलुगू फिल्म 'पुष्पा' का दूसरा चैप्टर इसके पहले भाग की तुलना में 'बेहतर और बड़ा' होगा। फिल्म पुष्पा में अल्लू अर्जुन अभिनीत, एक्शन-थ्रिलर लाल चंदन की तस्करी की पृष्ठभूमि के खिलाफ सेट है, जो तस्करों और पुलिस के बीच हुई हिंसा के बाद होती है। 17 दिसंबर को तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी के सिनेमाघरों में रिलीज हुई "पुष्पा: द राइज" ने निर्माताओं के अनुसार दुनिया भर में 300 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है।

मंदाना ने फैंस को कहा- शुक्रिया
बुधवार की देर रात 25 वर्षीय एक्ट्रेस ने एक ट्विटर पोस्ट में अपनी नवीनतम फिल्म के लिए सभी प्यार के लिए आभार व्यक्त किया। मंदाना ने लिखा, "पुष्पा के लिए आपके सभी प्यार के लिए धन्यवाद ..यह हमें और अधिक मेहनत करने के लिए प्रेरित करता है.. और हम आपसे वादा करते हैं .. पुष्पा 2 इससे बेहतर और बड़ी होगी!"

मार्च में शुरु होगी पुष्पा 2 की शूटिंग
"पुष्पा: द राइज" में अर्जुन आंध्र प्रदेश के रायलसीमा क्षेत्र में एक लाल चंदन तस्कर की भूमिका निभाते हैं और मंदाना श्रीवल्ली नाम की एक गाँव की लड़की की भूमिका निभाती हैं। मलयालम स्टार फहद फासिल, जिन्होंने फिल्म से तेलुगु में शुरुआत की, फिल्म में खतरनाक इंस्पेक्टर भंवर सिंह शेखावत की भूमिका निभा रहे हैं। 'पुष्पा: द राइज' का निर्देशन 'आर्य' फेम सुकुमार ने किया है। मुत्तमसेट्टी मीडिया के सहयोग से मैथरी मूवी मेकर्स द्वारा निर्मित, फिल्म का दूसरा भाग, "पुष्पा: द रूल" मार्च में फ्लोर पर जाएगा।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk