-एबीसीडी-टू में डांसिंग के साथ एक्टिंग करेगा क्रॉकरोक्स

-अगस्त फ‌र्स्ट वीक से यूएस में स्टार्ट होगी मूवी की शूटिंग

-किंग ऑफ स्लो मोशन उर्फ राघव जुयाल का आज है बर्थडे

reena.dandriyal@inext.co.in

DEHRADUN : दून का डांसिंग स्टार राघव जुयाल टीवी के बाद अब बॉलीवुड की दुनिया में भी चमकने को तैयार है। बॉलीवुड के फेमस कोरियोग्राफर व डायरेक्टर रेमो डिसोजा की अगली थ्री-डी मूवी एबीसीडी-टू (एनिबडी कैन डांस) में राघव डांसिंग के साथ ही एक्टिंग भी करते हुए नजर आएंगे। राघव ने मुंबई से फोन पर हुई बातचीत में आई-नेक्स्ट को बताया कि अगस्त फ‌र्स्ट वीक से एबीसीडी-टू की शूटिंग स्टार्ट हो जाएगी। मूवी को लेकर राघव उर्फ क्रॉकरोक्स काफी एक्साइटेड हैं।

डांस के साथ इमोशनल टच

किंग ऑफ स्लो मोशन राघव ने बताया कि एबीसीडी-ख् में ऑडियंस को केवल डांस ही नहीं, बल्कि इमोशन भी देखने को मिलेगा। फेमस एक्टर प्रभुदेवा एबीसीडी-वन की तरह पार्ट-टू में भी एक डांस टीचर के रोल में नजर आएंगे। राघव ने बताया कि यह तीन फ्रेंड्स एक्टर वरुण धवन, राघव जुयाल और धर्मेश की स्टोरी है, जिनका एक डांसिंग ग्रुप है और वो तीनों इंडिया से दूसरी कंट्री में एक डांस कॉम्पिटीशन में पार्टिसिपेट करने के लिए जाते हैं। इस दौरान उन्हें क्या-क्या प्रॉब्लम फेस करनी पड़ती है, यह आपको मूवी में देखने को मिलेगा। इसमें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं।

कैरेक्टर के अपोजिट मेरा रोल

मूवी में अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए राघव कहते हैं कि इसमें उसका रोल उसके ओरिजनल कैरेक्टर के बिल्कुल अपोजिट है। मूवी में वो एक सीधे-साधे लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं, जबकि हकीकत में मैं ऐसा नहीं है। इसमें मेरा रोल पंजाबी बैकराउंड से है। एबीसीडी-टू मूवी की शूटिंग यूएस में स्टार्ट होगी। इसके बाद कुछ सीन मुंबई में भी शूट किया जाएगा। डांसिंग स्टार राघव के अनुसार मूवी में अपना क्00 परसेंट देने के लिए इन दिनों कड़ी मेहनत चल रही है। रोज क्भ्-क्म् घंटे तक प्रैक्टिस में पसीना बहाना पड़ता है। फिट दिखने के लिए उसने जिम भी ज्वॉइन किया है। अक्टूबर तक मूवी कंप्लीट होने की संभावना है।

डांस है फ‌र्स्ट च्वॉइस

छोटे पर्दे में क्रॉकरोक्स के नाम से मशहूर राघव कहता है कि डांस उसकी हमेशा से फ‌र्स्ट च्वॉइस रही है। बचपन से ही उसके अंदर डांस का जुनून है। हालांकि, अब मूवीज भी कंटीन्यू करना चाहूंगा। उसके अनुसार एबीसीडी-टू के बाद भी कई सारे ऑफर्स मिले हुए हैं। क्0 जुलाई यानी आज राघव का बर्थडे है। राघव कहता है कि वह अपने बर्थडे पर सबसे ज्यादा अपने फ्रेंड्स को मिस कर रहा है। जब वह दून में था तो अपने फ्रेंड्स के साथ बर्थडे सेलिब्रेट करता था। मां के हाथ के बने भात-दाल का स्वाद भी बहुत याद आता है।

अब राघव मेरी पहचान

राघव के पिता एडवोकेट दीपक जुयाल कहते हैं कि अब मेरी पहचान राघव के नाम से होती है। एक पिता के लिए इससे ज्यादा खुशी की बात कोई और नहीं हो सकती, जबकि राघव की मम्मी अलका जुयाल अपने बेटे के मूवी में आने से काफी एक्साइटेड है। वह कहती हैं कि अब तक उन्होंने अपने बेटे का डांस ही देखा था, लेकिन अब बड़े पर्दे पर उसकी एक्टिंग स्किल देखने को मिलेगी। एबीसीडी-टू से पहले क्रॉकरोक्स रमेश सिप्पी की मूवी सोनाली केबल में काम कर चुका है। इसमें उसने सबा का कैरेक्टर प्ले किया है। यह मूवी केबल माफियाओं पर बेस्ड है। यह मूवी सितंबर में रिलीज होगी।