- अलग-अलग हादसों में दो लड़की की हुई डेथ

- निकली थी घर से घूमने, आ गई ट्रेन की चपेट में

- पटना साहिब स्टेशन पर ही हो गई डेथ

- फुट ओवर ब्रिज से जाने के बजाय पार कर रही थी ट्रैक

PATNA CITY : दीपक ने सपने में भी नहीं सोचा होगा कि उसकी कलाई में प्यारी बहन ज्योति लाइफ की अंतिम राखी बांध रही है। राखी बांधने के कुछ टाइम बाद उसकी प्यारी बहन हमेशा के लिए उसका साथ छोड़ देगी। शायद ऊपर वाले को भी यही मंजूर था। तभी तो भाई को राखी बांधकर घर से घूमने निकली ज्योति की ट्रेन से कटकर डेथ हो गई। यह हादसा रविवार की दोपहर पटना साहिब स्टेशन पर हुआ। दरअसल क्8 साल की ज्योति पटना स्टेशन पर प्लेटफॉर्म नंबर क् से ख् पर रेलवे ट्रैक पार कर जा रही थी। एक से दूसरे प्लेटफॉर्म जाने के लिए उसने फुट ओवर ब्रिज का इस्तेमाल नहीं किया। इसी बीच प्लेटफॉर्म नंबर ख् पर क्भ्म्ब्भ् अप गुवहाटी-लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस आ रही थी।

ट्रैक पार करते टाइम नहीं दिया ध्यान

रेलवे ट्रैक पार करने के दौरान ज्योति ने ट्रेन को आते नहीं देखा। वह प्लेटफॉर्म नंबर ख् पर चढ़ने ही वाली थी कि तेजी ट्रेन आ पहुंची और ज्योति उसकी चपेट में आ गई। इसके बाद उसकी मौके पर ही डेथ हो गई। ज्योति के पिता सीता राम साव मालसलामी के मथनी तल एरिया में किराए के मकान में पूरी फैमिली के साथ रहते हैं, जबकि मूल निवासी खगडि़या डिस्ट्रिक्ट के है। फैमिली वालों ने बताया कि भाई दीपक को राखी बांध कर वह घूमने के लिए निकली थी और ये हादसा हो गया। रेल पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमाटर्म के लिए पीएमसीएच भेज दिया।

भाई को राखी नहीं बांध सकी जूली

बड़ी पहाड़ी के रहने वाले बलिराम प्रसाद वर्मा की लाडली जूली इस बार राखी में अपने भाई को राखी नहीं बांध सकी। राखी बांधने के चंद घंटे पहले ही एक सड़क हादसे में उसकी डेथ हो गई। हादसा शनिवार की रात दीदारगंज थाना एरिया में रेलवे ओवर ब्रिज पर हु‌ई्र। इस हादसे को सामान से लदे और तेज रफ्तार से जा रहे एक ट्रैक्टर ने अंजाम दिया। क्8 साल की जूली मां धर्मशीला देवी और पिता के साथ बाइक से घर जा रही थी। सभी लोग फतुहा की ओर से आ रहे थे। तेज रफ्तार की ट्रैक्टर ने बाइक में जोरदार धक्का मार दिया था। ट्रैक्टर वाला हादसे के बाद फरार हो गया। दीदारगंज थाने की पुलिस ने उसकी डेडबॉडी को पोस्टमाटर्म के लिए पीएमसीएच भेज दिया।