- कांग्रेसियों ले लगाया पोस्टर

- सिटी में पोस्टर लगने में चर्चा का माहौल

- पोस्टर में राहुल भ्रष्टाचार व अत्याचार मिटाने वाले बने मसीहा

 

GORAKHPUR: यूपी में 2017 में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी ने एड़ी-चोटी का जोर लगा दिया है। भले ही तमाम घोटाले में कांग्रेस के बड़े नेताओं का नाम आने से उसके साख पर बट्टा लगा है लेकिन 2017 के चुनाव के लिए फिल्म सिंघम की स्टाइल में दिख रहे राहुल पोस्टर में 27 सालों से प्रदेश को लूटने वालों से निजात दिलाने और अत्याचार मिटाने का दावा करते नजर आ रहे हैं। उनके सामने देश के बड़े-बड़े नेता पनाह मांगते नजर आ रहे हैं।

 

हाथ जोड़े दिखे दिग्गज

पोस्टर में देश की कई दिग्गज हस्तियां राहुल गांधी के सामने हाथ जोड़े नजर आई। सीएम अखिलेश की सरकार को दंगाइयों और बाहुबलियों की सरपरस्त सरकार बताया गया है। तो वहीं मायवती को घोटाला और भ्रष्टाचार में लिप्त बताया गया है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्या को दंगाई और अपराधी के साथ ओवैसी को समाज में नफरत फैलाने वाला बताया गया है। पोस्टर में चारों को सिंघम बने राहुल के सामने हाथ जोड़कर यह करते दिखाया गया है कि माफ कर दीजिए सर अब ऐसी गलती नहीं होगी। इस पोस्टर को लेकर शहर में चर्चाओं का माहौल है। वहीं कांग्रेस जिला सचिव अनवर हुसैन का कहना है कि कांग्रेस की सरकार बनेगी तो जनता को न्याय मिलेगा।

 

जनता के बारे में नहीं सोचा

जिला कांग्रेस कमेटी व गांधी नेहरू युवा मंच के सदस्य व कार्यकर्ता रविवार को सचिव अनवर हुसैन व ई एसएस पांडेय के नेतृत्व में शास्त्री चौक पर एकत्र होकर राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे हुए बेतियाहाता चौक, टाउनहाल के पास विपक्ष पार्टियों के खिलाफ पोस्टरवार किया। कांग्रेस कमेटी के महा सचिव अनवर हुसैन ने कहा कि 27 साल हो गए यूपी में कांग्रेस की सत्ता नहीं है। जबकि बीजेपी, सपा व बसपा की सरकार रही है। मगर जनता के बारे में नहीं सोचा गया। पोस्टरवार में देवेंद्र निषाद, अयूब अली, मोतीलाल यादव, राजू निषाद, जितेंद्र प्रजापति, सन्नू चौधरी आदि मौजूद रहे।