नई दिल्ली (पीटीआई)। राफेल डील देश में एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस मामले में राहुल गांधी ने आज फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि हर भारतीय को पीएम नरेंद्र मोदी आैर उनके मंत्रियों से राफेल डील पर सवाल पूछने चाहिए। इसके साथ उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रियों से यह भी कहा कि फाइटर जेट पर संसद में पूछे गए उनके सवालों का जवाब दें। राहुल गांधी ने यह भी ट्वीट किया कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण से संसद में 2 घंटे तक बात की, लेकिन वह उनके 2 सरल से सवालों का जवाब नहीं दे पार्इं।



रक्षा मंत्री सीतारमण से हां या ना में जवाब देने को कहा
राहुल ने संसद में रक्षा मंत्री से पूछे गए उन दो सवालों का एक वीडियो भी पोस्ट किया। राहुल गांधी ने पूछा था कि अनिल अंबानी को ऑफसेट कॉन्ट्रैक्ट किसने दिया था। इसके अलावा क्या रक्षा मंत्रालय के अधिकारियों ने इस पर आपत्ति जताई थी जब प्रधानमंत्री ने सौदे के लिए "बाईपास सर्जरी" की थी। उन्होंने सीतारमण से हां या ना में जवाब देने को कहा। राहुल गांधाी ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए कहा कि इस वीडियो को देखें और शेयर करें। उन्होंने अपने ट्वीट के साथ हैशटैग "2SawalDoJawab" लिखा है।

राफेल डील : राहुल गांधी ने दो सवालों का वीडियो किया शेयर,पीएम के लिए हर भारतीय से की ये अपील

36 विमानों के सौदे में अनियमितता पर सरकार को घेरा
इसके साथ ही राहुल गांधी ने देश वासियों से अपील की है सभी भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रियों से राफेल डील को लेकर सवाल पूछें। बता दें कि कांग्रेस ने 36 विमानों के सौदे में अनियमितता को लेकर सरकार पर आरोप लगाया है। कांग्रेस का दावा है कि नरेंद्र मोदी सरकार ने पिछली सरकार द्वारा की गर्इ बातचीत से कहीं अधिक कीमत पर राफेल डील की है। कांग्रेस पार्टी सरकार पर यह भी आरोप लगा रही है कि वह सौदे में अनिल अंबानी की फर्म का पक्ष ले रही है। हालांकि सरकार आैर अंबानी ने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है।

राफेल को लेकर कुछ इस तरह प्रकाश जावड़ेकर ने कांग्रेस आैर राहुल पर साधा निशाना

राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद कांग्रेस घिरी, जानें क्या बोले सीएम योगी आैर मायावती

National News inextlive from India News Desk