नई दिल्ली (पीटीआई)। कांग्रेस अध्यक्ष के पद से हाल ही में इस्तीफा देने वाले राहुल गांधी ने ट्विटर पर 10 मिलियन फॉलोअर्स होने पर खुशी जाहिर की है। उनका कहना है कि यह उपलब्धि मील का पत्थर जैसी थी। राहुल गांधी ने ट्वीट किया है कि 10 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स आप सभी को धन्यवाद'। 'मैं इस उपलब्धि का जश्न अमेठी में मनाऊंगा, आज वहां कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बैठक होनी है।

10 जुलाई को अमेठी यात्रा पर

राहुल गांधी अप्रैल 2015 में ट्विटर से जुड़े थे। वहीं अगर इनकी पीएम मोदी से तुलना की जाए तो पीएम मोदी के ट्विटर फॉलोअर्स की संख्या 48.5 मिलियन हैं। हालांकि पीएम जनवरी 2009 में ट्विटर पर जुड़े थे। कांग्रेस नेता और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी आज 10 जुलाई को अमेठी यात्रा पर हैं। लोकसभा चुनावों में हारने के बाद और कांग्रेस के अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने के बाद यह उनकी पहली अमेठी यात्रा होगी।

राहुल गांधी के बाद अब मिलिंद देवड़ा ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष पद से दिया इस्तीफाकार्यकर्ताओं संग सीक्रेट मीटिंग

राहुल निर्मला इंस्टीट्यूट ऑफ वूमेन एजुकेशन, गौरीगंज में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ सीक्रेट मीटिंग करेंगे।  डोर डू डोर मीटिंग भी कर सकते हैं। चुनाव में नुकसान के कारणों पर भी चर्चा राहुल गांधी द्वारा चर्चा करने की संभावना है। राहुल की यात्रा इस बात का स्पष्ट संकेत है कि उन्होंने अमेठी नहीं छोड़ा है। भले ही आज अमेठी भाजपा की स्मृति ईरानी का निर्वाचन क्षेत्र है लेकिन कभी यह राहुल गांधी का पारिवारिक गढ़ था।

Posted By: Shweta Mishra

National News inextlive from India News Desk