- शासन के निर्देश पर प्रदेश भर की जेलों में चला छापेमारी अभियान, खंगाली गई बैरकें

1ड्डह्मड्डठ्ठड्डह्यद्ब@द्बठ्ठद्ग3ह्ल.ष्श्र.द्बठ्ठ

ङ्कन्क्त्रन्हृन्स्ढ्ढ: संडे को जब हर कोई रिलेक्स था। उसी वक्त शासन के निर्देश के बाद अचानक प्रशासनिक अमला एक्टिव हो गया और गाडि़यां दौड़ पर जेलों की ओर। मामला जेलों में छापेमारी के आदेश का। जिसके तहत बनारस की जिला और सेंट्रल जेल में भी छापेमारी की गई। डीएम, एसएसपी समेत कई अधिकारियों और कई थाने की फोर्स संडे की सुबह अचानक दोनों जेलों में पहुंची और घंटों पूरी जेल को खंगाला गया।

चंदौली डीएम भी थे मौजूद

वाराणसी जिला व सेंट्रल जेल में चंदौली के भी बंदी निरुद्ध हैं। इसी क्रम में डीएम प्रांजल यादव, एसएसपी जोगेंद्र कुमार के साथ चंदौली डीएम सुरेंद्र विक्रम भारी फोर्स के साथ सुबह दोनों जेलों में जा धमके। अचानक भारी फोर्स देख बंदियों में हड़कंप मच गया। सभी बैरक खंगाले गए। साथ ही बंदियों की समस्याओं के बारे में भी जानकारी की गई। भंडारण के साथ- साथ अस्पताल वार्ड भी देखा गया। करीब आधे घंटे के औचक निरीक्षण में अधिकारियों के हाथ कुछ नहीं लगा। छापेमारी के बारे में डीएम प्रांजल यादव ने बताया कि यहा औचक छापेमारी थी जो प्रदेश में एक साथ की गई। हालांकि इस दौरान दोनों जेलों में कुछ भी आपत्तिजनक नहीं मिली हैं। कैदियों से बातचीत में कुछ जरुरी जानकारियां मिली है। इस बाबत शासन को रिपोर्ट भेजी जाएगी।

बृजेश से भी की पूछताछ

इस छापेमारी के दौरान अधिकारियों ने सेंट्रल जेल में काफी वक्त बिताया। सूत्रों की मानें तो इस दौरान अधिकारियों ने सेंट्रल जेल में मौजूद माफिया बृजेश सिंह से पूछताछ भी की। वहीं जिला जेल में भी अधिकारियों कुछ शातिर बदमाशों से पूछताछ की।