- दो सेक्स वर्कर व एक ग्राहक को पकड़ा

- देखते ही देखते बंद हो गए दरवाजे, कई महिलाएं भागीं

- बिना किसी काम के घूम रहे लोगों की जमकर हुई धुनाई

ALLAHABAD:

रेड लाइट एरिया मीरगंज में शनिवार दोपहर पुलिस ने छापा डाला। पुलिस ने पूरे एरिया की घेराबंदी की और बदनाम गलियों में पहुंच गई। कई थानों की फोर्स को देखते ही भगदड़ मच गई और देखते ही देखते कई घरों के दरवाजे बंद हो गए। जो महिलाएं बाहर थीं, वह भीतर की गलियों में भाग गई। पुलिस ने एक किशोरी, एक युवती व एक युवक को मौके से धर लिया। युवक ग्राहक बताया जा रहा है। पुलिस तीनों को पकड़कर थाने आई थी। तीनों से पूछताछ हो रही थी।

लड़कियों को लाने की थी खबर

मीरगंज के रेड लाइट एरिया में दूसरे स्टेट से लड़कियों को लाए जाने की सूचना पर रेड डाली गई थी। छापे की कार्रवाई में सीओ फ‌र्स्ट रूपेश सिंह, सीओ थर्ड, सीओ ट्रैफिक अलका भटनागर मौजूद थे। छापेमारी में खुल्दाबाद, कीडगंज के साथ ही कई थानों की पुलिस भी शामिल थी। पुलिस पहुंची तो सर्राफा गली के बाहर कई युवक खड़े दिखाई दिए। पुलिस को देखते ही भगदड़ मच गई। जिसे जहां जगह मिली, वहां भाग गया। पुलिस के हत्थे जो भी चढ़ा, उसकी जमकर पिटाई हुई।

दूसरी मंजिल के मकान थे निशाने पर

पुलिस के निशाने पर सर्राफा गली की दूसरी मंजिल पर बने मकान थे। पुलिस ने एक किशोरी व एक युवती को हिरासत में ले लिया। वहीं से एक युवक भी पकड़ा गया। रात 10 बजे तक एफआईआर नहीं दर्ज की गई थी।