-कोतवाली में लड़कियों ने हंगामा कर पुलिस पर लगाए आरोप

-गुडि़या एनजीओ की शिकायत पर पुलिस कर रही थी रेकी

आगरा : कश्मीरी बाजार में शुक्रवार को रेड लाइट एरिया में छापामार कार्यवाई की गई। एनजीओ के साथ पहुंची पुलिस ने दो दर्जन से अधिक युवतियों और एक दर्जन ग्राहकों को हिरासत में लिया है। मुकदमा दर्ज करने की तैयारी की जा रही है। कोतवाली थाना क्षेत्र में एसएसपी बबलू कुमार के नेतृत्व में शुक्रवार को कश्मीरी बाजार स्थित रेड लाइट एरिया में कार्रवाई की। जहां 32 युवतियों और 11 लड़कों को देह व्यापार में लिप्त पाया गया। सभी को कोतवाली लाया गया।

 

पांच दिन से चल रही थी रेकी

रेड लाइट एरिया में पिछले पांच दिन से रेकी की जा रही थी। पुलिसकर्मी टीम के साथ सिविल ड्रैस में हर आने जाने वाले पर नजर रख रहे थे। शुक्रवार शाम टीम ने चारों ओर घेराबंदी शुरू कर दी। करीब एक दर्जन कोठों से 32 युवतियों को हिरासत में लिया गया, इस दौरान महिला पुलिस ने सभी को हिरासत में ले लिया। जहां सभी को कोतवाली लाया गया।

 

महिलाओं ने किया हंगामा

कोतवाली में लाई गई युवतियों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए हंगामा कर दिया। पुलिस ने किसी भी तरह के आरोप को नकार दिया। कुछ महिलाएं बच्चों का हवाला दे रहीं थीं तो कुछ खुद को निर्दोष बता रही थीं। लेकिन, पुलिस कहना था कि सभी को रेड लाइट इलाके से हिरासत में लिया गया है। पूछताछ की जा रही है। छापामार कार्यवाई के दौरान सिटी मजिस्ट्रेट प्रभाकांत अवस्थी, सीओ अब्दुल कादिर सहित सर्किल का फोर्स शामिल रहा।

 

कश्मीरी बाजार के रेड लाइट इलाके से युवतियों और लड़कों को हिरासत में लिया गया है। उनके खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया जा रहा है।

अब्दुल कादिर, सीओ कोतवाली

agra@inext.co.in