-हस्तिनापुर को जोड़ने वाली लाइन और नई ट्रेन चलाने के बारे में चल रहा है मंथन

-सर्किट हाउस में केंद्रीय रेल राज्यमंत्री ने किया बजट में बहुत कुछ होने का दावा

Meerut: आगामी रेल बजट में वेस्ट यूपी और मेरठ के लिए बहुत कुछ होगा। एसी में बैठकर बजट बनाने की प्रथा प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने खत्म कर दी है। अब जनता की राय लेकर ही बजट पेश होंगे। हस्तिनापुर को रेलवे लाइन से जोड़ने और मेरठ रूट पर कई नई ट्रेन चलाने के बारे में मंथन चल रहा है। इस बार के बजट के पिटारे में वेस्ट यूपी सहित मेरठ को बहुत कुछ मिलने वाला है। ये सभी घोषणा केंद्रीय रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा ने सर्किट हाउस में पत्रकारों से कही।

चुनाव प्रचार में जा रहे थे मुज्जफरनगर

मंगलवार को रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा मुज्जफरनगर में होने वाले विधानसभा उपचुनाव में भाग लेने जा रहे थे। इसी बीच मेरठ में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलने के लिए वो करीब एक घंटे सर्किट हाउस में रूके और पत्रकारों से रूबरू हुए।

बीजेपी को निहार रही जनता

मिशन 2017 के बारे पूछने पर उन्होंने बताया कि सपा और बसपा के राज से जनता त्राहिमाम कर रही है। लूट, हत्या, बलात्कार जैसे घिनौने अपराध सपा शासनकाल में हो रहे हैं। अब जनता यूपी में भी बीजेपी का शासन चाहती है। मुज्जफरनगर सदर और देवबंद विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी जीतने वाले हैं। साथ ही 2017 में बीजेपी यूपी में भी सरकार बनाने जा रही है। महानगर अध्यक्ष सुरेश जैन रितुराज जैन, भारतीय जनता युवा मोर्चा महामंत्री सोमेन्द्र तोमर, गजेन्द्र शर्मा, रजनीश पंवार सहित बीजेपी के दर्जनों कार्यकर्ता मौजूद रहे।