-पानी भरे रोड से निकलने पर कई बाइक सवार गिरकर हो चुके हैं घायल

-शिकायत करने के बाद भी जिम्मेदार नहीं दे रहे ध्यान पब्लिक परेशान

>BAREILLY:

स्मार्ट सिटी बरेली कई कॉलोनीज और मोहल्लों में बारिश के पानी का निकास न होने से जलभराव की समस्या हो गई है। जिससे वहां के स्थानीय निवासियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। शिकायत के बाद भी जलभराव की समस्या के लिए बीडीए और नगर निगम कोई ध्यान नहीं दे रहा है। जिससे लोगों में नाराजगी है।

कॉलोनी भी बदहाल

बरेली के बीसलपुर रोड पर स्थिति अग्रसेन कॉलोनी के मेन रोड पर बारिश के पानी भरने से जलभराव की समस्या हो गई है। कॉलोनी के लोगों का कहना है कॉलोनी बीडीए अप्रूव्ड है, लेकिन बीडीए कॉलोनी वालों की समस्या सुनने को तैयार नहीं है। पानी भरे हुए रोड से बाइक निकालने पर कई लोग गिरकर भी घायल हो चुके हैं।

गंगापुर में भी जलभराव

वहीं गंगापुर के वार्ड नम्बर 12 में भी बारिश का पानी सड़कों पर भर गया। जिससे मोहल्ले के लोग घर से नहीं निकल पा रहे हैं। बारिश का पानी सड़कों पर भरने से सबसे अधिक समस्या स्कूल व ऑफिस को जाने वाले लोगों को हो रही है। स्थानीय निवासियों का कहना है कि उन्होंने कई बार इसकी शिकायत नगर निगम में की लेकिन इसका कोई समाधान नहीं हुआ।

बारिश के पानी का निकास नहीं होने से मोहल्ले में जलभराव की समस्या बनी हुई है। जिससे मोहल्ले में मच्छरों का प्रकोप भी बढ़ गया है।

प्रेम लता सिंह

निवासी मोहल्ला गंगापुर

-------------

मोहल्ले की सड़क पर पानी भरने से घर से लोगों का घरों से निकलना दूभर हो गया है। सबसे अधिक परेशानी स्कूल जाने वाले छोटे बच्चों को हो रही है।

शिवेन्द्र प्रताप सिंह

निवासी मोहल्ला गंगापुर

---------------

अग्रसेन कॉलोनी को जाने वाले मेन रोड पर बारिश के पानी से हर साल जलभराव की समस्या हो जाती है। सड़क पर पानी अधिक भरा होने से कई बार बाइक सवार गिर कर घायल भी हो चुके हैं। शिकायत के बाद भी बीडीए ध्यान नहीं दे रहा है।

रोहित तिवारी

निवासी अग्रसेन कॉलोनी

-----------------

कॉलोनी बीडीए अप्रूव्ड है, इसके बाद भी कॉलोनी को जाने वाली मेन रोड पर जलभराव की समस्या है। इससे कॉलोनी के लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

गौरव निवासी अग्रसेन कॉलोनी