कानपुर। राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर की हाॅरर काॅमेडी फिल्म 'रूहआफजा' की शूटिंग आज यानी की 14 जून से शुरु हो गई है।  दरअसल इस बात की जानकारी मैडॉक फिल्म ने अपने ट्विटर हैंडल से दी और लिखा, 'करने आ रहे हैं अटेंशन पे कब्जा, आज से शुरु होती है रुहआफजा।' जो फैंस जाह्नवी और राजकुमार को ऑनस्क्रीन पहली बार रोमांस करते देखना चाहते हैं उनकी बेसब्री अब खत्म हुई। फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है। कुछ महीनों बाद इसकी रिलीज डेट और फोटोज भी धीरे-धीरे फैंस के सामने आने जा रही हैं।
राजकुमार-जाह्नवी की हाॅरर काॅमेडी फिल्म 'रुहआफजा' की शूटिंग शुरु,साथ करते दिखेंगे रोमांस
राजकुमार ने शेयर की क्लैपबोर्ड की तस्वीर
वहीं राजकुमार राव ने भी फिल्म की शूटिंग की शुरुआत के बारे में फैंस को बताने के लिए क्लैपबोर्ड की तस्वीर शेयर की थी। मालूम हो फिल्म के प्रोडक्शन का काम दिनेश विजन और मृगदीप सिंह लांबा संभाल रहे हैं। फिल्म का निर्देशन नए डायरेक्टर हार्दिक मेहता कर रहे हैं। दिनेश विजन के साथ राजकुमार राव की ये तीसरी फिल्म है। इससे पहले राजकुमार फिल्म 'स्त्री' में काम कर चुके हैं और 'मेड इन चाइन में दिनेश विजन के साथ काम कर रहे हैं। फिलहाल फिल्म की रिलीज डेट 20 मार्च, 2020 है जिसमें बाद में फेरबदल किया जा सकता है।
राजकुमार-जाह्नवी की हाॅरर काॅमेडी फिल्म 'रुहआफजा' की शूटिंग शुरु,साथ करते दिखेंगे रोमांस
इन फिल्मों में भी आने जा रहे नजर
राजकुमार राव इन दिनों बाॅलीवुड के डिमांडिंग एक्टर बन गए हैं। राजकुमार राव की आने वाली फिल्मों में 'मेड इन चाइना' और 'मेंटल है क्या' शामिल है। 'मेंटल है क्या' में राजकुमार राव, कंगना रनौत के साथ रोमांस करते नजर आएंगे। वहीं 'मेड इन चाइना' में वो मौनी राॅय के पति बने दिखेंगे। हालांकि जाह्नवी के 'धड़क' से डेब्यू करने के बाद उन्हें कई बड़ी फिल्में ऑफर हुईं। जाह्नवी के पास इस वक्त करण जौहर की फिल्म 'तख्त' है। इसके अलावा कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के पास 'दोस्ताना 2' और 'स्त्री 2' भी हैं।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk