feature@inext.co.in
MUMBAI: फिल्म जजमेंटल है क्या में व्यूअर्स को राजकुमार राव का दो बिल्कुल अलग लुक देखने को मिलेगा। फर्स्ट हाफ में कुछ और सेकेंड हाफ में कुछ और। ऐसे में उनकी स्टाइलिस्ट शीतल शर्मा के लिए उनको अलग-अलग दो तरह के लुक देना एक टफ पर इंट्रेस्टिंग जॉब था। फिल्म में राजकुमार राव का कैरेक्टर बेहद मिस्टीरियस है। ऐसे में उनको एक ओर तो इतना अट्रैक्टिव दिखाना था, जिसे हर कोई पसंद करे और दूसरी ओर उनके फेस पर एक खतरनाक चार्म देकर उनको रॉन्ची लुक भी देना था।

पहला चैलेंज ऐसे किया पूरा
फिल्म में उनके डिफरेंट अवतार के बारे में उनकी स्टाइलिस्ट कहती हैं कि फिल्म के डायरेक्टर प्रकाश कोवेलामुदी ने उनको फिल्म में राजकुमार का लुक एक्सप्लेन किया कि मूवी के फर्स्ट हाफ में उनका कैरेक्टर रॉन्ची नेचर का शख्स है, सो हमनें उन्हें टाइट टी-शर्ट और वेस्ट्स पहनाई। इसके अलावा हमने उनके कान छिदवाकर उन्हें स्पोर्ट ईयररिंग्स भी पहनाए।

राजकुमार ने 'जजमेंटल है क्या' में अपने रोल को लेकर किया ये खुलासा, कंगना से मिली ये सीख


'दोस्ताना 2' में राजकुमार राव क्या जाॅन अब्राहम संग करते दिखेंगे रोमांस

अब आया दूसरा बड़ा चैलेंज
शीतल कहती हैं कि अब उनके सामने दूसरा बड़ा चैलेंज था राजकुमार को मूवी के सेकेंड हाफ के लिए थोड़ा खूबसूरत और मेनटेन लुक देना, क्योंकि इस हाफ में उनका कैरेक्टर लंदन बेस्ड था। ऐसे में वहां के क्लाइमेट को देखते हुए हमें उन्हें कोट और मफलर पहनाना था। इसके अलावा इस हाफ में उनके कैरेक्टर को लेंसेस की जगह चश्मा भी पहनना था।

Bollywood News inextlive from Bollywood News Desk